Bilaspur Crime: पहले पति से सुलह हुई तो महिला ने दूसरे पति की कर दी हत्या! दो दिनों तक बाथरूम में छिपाकर रखा शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1309438

Bilaspur Crime: पहले पति से सुलह हुई तो महिला ने दूसरे पति की कर दी हत्या! दो दिनों तक बाथरूम में छिपाकर रखा शव

Bilaspur Crime: बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र से एक महिला द्वारा अपने पहले पति के साथ मिलकर दूसरे पति की हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद शव को दो दिन तक बाथरूम में छिपाकर रखा गया था. दो दिन बाद शव को गड्डे में फेंका गया था. पूरे मामले में पुलिस द्वारा चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

 

 Bilaspur Crime: पहले पति से सुलह हुई तो महिला ने दूसरे पति की कर दी हत्या! दो दिनों तक बाथरूम में छिपाकर रखा शव

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुरः एक महिला द्वारा पहले पति से सुलह होने के बाद बेटे और पहले पति के साथ मिलकर दूसरे पति की हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या करने के बाद शव को बाथरूम में छिपाकर रखा गया था. इसके बाद महिला और उसके पहले पति द्वारा पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया गया. पुलिस ने जांच के बाद महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

रिश्तेदारों के साथ मिलकर की हत्या
बता दें कि आरोपी सुमित्रा ने मृतक से दूसरी शादी रचाई थी. लेकिन उसका पति उसे अपने बेटे और पहले पति से मिलने के लिए मना करता था और आए दिन मारपीट करता था. 12 अगस्त को जब वह अपने भाई के घर गई थी, तब पति ने गाली देते हुए मारपीट किया था. उसकी हरकतों से तंग आकर पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी. फिर शव को सड़क किनारे गड्‌ढे में फेंक दिया था. 

परिजनों ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट
दरअसल सरकंडा थाना क्षेत्र के चांटीडीह में रहने वाला सैयद कमाल रोजी मजदूरी का काम करता था. वह रविवार को घर से काम करने निकला था. लेकिन, देर शाम तक घर नहीं लौटा. तब उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इससे परेशान परिजनों ने सरकंडा थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

15 अगस्त को मिला शव
15 अगस्त की सुबह सैदा-घुरू रोड में गड्ढे में एक शव मिला. लाश के साथ उसका आधार कार्ड भी मिला, जिससे उसकी पहचान सैयद कमाल के रूप में की गई. पुलिस ने मृतक सैयद कमाल की पहली पत्नी और परिजनों से पूछताछ की, तब उन्होंने बताया कि वह 12 अगस्त की शाम 4.30 बजे से गायब था. 13 अगस्त को सुमित्रा ने भी उसके घर नहीं आने की जानकारी दी थी. साथ ही बताया कि उसकी स्कूटी जरहाभाठा चौक के पास खड़ी है. इसके बाद सुमित्रा अपने घर में ताला लगाकर गायब हो गई थी.

सख्ती से पूछताछ पर हुआ खुलासा
संदिग्ध आरोपी सुमित्रा की जानकारी जुटाने पुलिस भी उसके घर गई, तब ताला बंद मिला. इसके बाद पुलिस उसके भाई राजकुमार महंत के सकरी स्थित मकान पहुंची, तब महिला अपने भाई के घर में मिली. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पहले वह गुमराह करती रही. सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने अपने भाई राजकुमार, पूर्व पति जग जीवन प्रसाद तिवारी और बेटा दीपक तिवारी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कही.

बदबू आने पर फेंका था शव
आरोपी महिला ने बताया कि 12 अगस्त की रात सैयद कमाल खान शराब के नशे में गाली दे रहा था. इस दौरान उसने मारपीट किया, तब उसके भाई, बेटा और पूर्व पति ने राड से हमला किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. उसने यह भी बताया कि शव को दो दिन तक बाथरूम में छिपाकर रखे थे. फिर बदबू आने पर उसे बाइक से ले जाकर गड्‌ढे में फेंककर आ गए थे. एडिशनल एसपी राजेंद्र जयसवाल ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Rewa: मृत बच्चे को दोबारा ज‍िंंदा करने का प्रयास, अंधव‍िश्‍वास से मंद‍िर में भीड़

Trending news