राहुल से मिलने पहुंचे CM Baghel,जानिए मुलाकात की वजह?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1393366

राहुल से मिलने पहुंचे CM Baghel,जानिए मुलाकात की वजह?

CM Baghel Meet Rahul Sahu:सीएम बघेल आज बोरवेल के गड्ढे में गिरे राहुल साहू से मिलने उनके गांव पहुंचे. उन्होंने राहुल के परिवार वालों से भी मुलाकात की.

CM Baghel Meet Rahul Sahu

जितेंद्र कंवर /शक्ति: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जून के महीने में 60 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिरे राहुल साहू के ग्राम पिहरीद पहुंचे. सीएम बघेल ने राहुल साहू से उनके घर पर मुलाकात की. गौरतलब है कि 106 घंटे तक चले राहुल के रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान सीएम बघेल इसकी पल-पल की अपडेट ले रहे थे.

जानिए भूपेश बघेल ने किसको कहा ''भ्रष्टाचार के अंतरराष्ट्रीय पितामह'', बोले-प्रमाण तो देना पड़ेगा

सीएम ने राहुल के परिजनों से की मुलाकात
आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ग्राम पिहरीद पहुंचकर बोरवेल में गिरे राहुल के स्थल का जायजा लिया. साथ ही सीएम बघेल ने राहुल के परिजनों से मुलाकात की.मुख्यमंत्री को अपने घर में पाकर राहुल साहू के परिजन हुए खुशी से गदगद हो गए.

ED Raid In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, IAS सहित 3 गिरफ्तार, मिली भारी नगदी

10 जून को बोरवेल के गड्ढे में गिरा था राहुल 
बता दें कि 10 जून को राहुल बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में 60 फीट की गहराई में गिर गया था. उसे 106 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 14 जून की रात को सुरक्षित उस गड्‌ढे से निकाला गया था.इस पूरे ऑपरेशन के दौरान एनडीआरएफ के जवान बी अनिल (आंध्रप्रदेश) और कापसे एल बी (महाराष्ट्र) बोरवेल के बाहर कैमरे का न सिर्फ राहुल की हर गतिविधियों पर नजर रख रहे थे. करीब 300 अधिकारी-कर्मचारी-मजदूर राहुल को बचाने में लगे हुए थे.सीएम भूपेश बघेल लगातार राहुल के माता-पिता से वीडियो कॉल के माध्यम से बात कर रहे थे. 

रेस्क्यू के बाद बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में किया भर्ती  
इसके बाद से राहुल बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया था. राहुल का हाल जानने कई नेता पहुंच थे. कुछ दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद मौत को हराकर राहुल 11 दिन बाद गांव पहुंचा था. बता दें कि राहुल के स्वस्थ होने की कामना प्रदेश के साथ पूरा देश कर रहा था. 

Trending news