Dhamtari news: कॉलेज स्‍टूडेंट ने घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा I Miss You
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1280984

Dhamtari news: कॉलेज स्‍टूडेंट ने घर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा I Miss You

Dhamtari News: छत्‍तीसगढ़ के धमतरी ज‍िले में एक 19 साल के स्‍टूडेंट ने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. पुल‍िस ने जो सुसाइड नोट बरामद क‍िया उसमें छात्र ने 'आई म‍िस यू' ल‍िखा था. 

Demo Photo

देवेंद्र म‍िश्रा/धमतरी: छत्‍तीसगढ़ में धमतरी जिले के भखारा थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. धमतरी ज‍िले के ग्राम रामपुर में 19 वर्षीय कॉलेज छात्र ने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

मौके से म‍िला सुसाइड नोट 
घटना की जानकारी मिलते ही भखारा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें मृतक छात्र ने ल‍िखा,"आई मिस यू, मैं आत्महत्या कर‎ रहा हूं, इसके लिए कोई जिम्मेदार‎ नहीं है लिखा है." 

फंदे से लटका म‍िला शव  
बताया जा रहा है कि रामपुर ‎निवासी श्यामाचरण साहू के 19 वर्षीय बेटे ‎विशाल साहू का शव उसके कमरे में फंदे पर लटका मिला. इस घटना से परिवार सदमें में है. वहींं, पुलिस को आशंका है कि प्रेम-प्रसंग के चलते छात्र ने ये आत्मघाती कदम उठाया होगा. फिलहाल भखारा पुलिस ने मर्ग कायम कर ल‍िया है और जांच में जुट गई है. 

भोपाल में एक छात्र ने लगा ली फांसी 
आज ही मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भी ऐसा ही केस सामने आया जहां छात्र ने मैनिट कैंपस ( MANIT CAMPUS ) के जंगल में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. आत्महत्या का कारण फिलहाल पता नहीं लग पाया है. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, छात्र का नाम उद्देश्य अहिरवार है. वो बुरहानपुर का रहने वाला था. भोपाल में रहकर मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (MANIT) में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था. वह फोर्थ ईयर का स्‍टूडेंट था. मौके पर आई कमला नगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच में जुटी है. परिजनों को छात्र के मौत की जानकारी दे दी जाएगी.

 

Katni: पुल‍िस के सामने ही जमकर चले लाठी-डंडे, सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो वायरल

 

Trending news