ऑपरेशन जिंदगी अपने अंतिम चरण पर पहुंचा, कभी भी बाहर आ सकता है राहुल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1218935

ऑपरेशन जिंदगी अपने अंतिम चरण पर पहुंचा, कभी भी बाहर आ सकता है राहुल

टनल खुदाई का काम लगभग पूरा हो गया और कभी भी राहुल बाहर आ सकता है.

जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा: ऑपरेशन जिंदगी अपने अंतिम चरण पर पहुंच गया है. राहुल जल्द गड्ढे से बाहर आ सकता है. मिली जानकारी के अनुसार उसका स्वास्थ्य बिल्कुल स्वस्थ है. टनल खुदाई का काम लगभग पूरा हो गया है. टनल से मलबा निकालने का काम जारी है. बता दें कि राहुल को बाहर निकालने के लिए स्ट्रेचर नीचे भेजा गया .

बता दें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में से राहुल कभी भी बाहर आ सकता है. रेस्क्यू के मद्देनजर मेडिकल स्टाफ पूरी तैयारी के साथ अलर्ट मोड पर है. साथ ही ऑक्सीजन, मास्क के साथ ही स्ट्रेचर की व्यवस्था की गई. मेडिकल स्टाफ की कोशिश है कि जैसे ही राहुल को बाहर लाया जाए, वैसे ही उसे तुरंत एंबुलेंस से बिलासपुर के अपोलो अस्पताल ले जाया जाए. इसके साथ ही ग्रीन कॉरोडिर बनाने की तैयारी की गई. बता दें कि ये जानकारी खुद सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर के दी थी.

गौरतलब है कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने गांव में मुनादी कर लोगों को अपने आसपास क्षेत्र में रहने वाले लोगों को अपने बोरवेल चालू रखने के लिए कहा था. प्रशासन लोगों से लगातार अपील कर रहा है कि राहुल को रेस्क्यू ऑपरेशन में पानी का जलस्तर बढ़ने से दिक्कतें हो रही हैं. इसलिए अपने घर के बोरवेल चालू रखें. इसके बाद लोगों ने बोरवेल को चालू रखने में सहमति दिखाई है और बोरवेल 24 घंटा चालू रखा है. 

राहुल दिखा रहा है हिम्मत
इससे पहले जानकारी मिली थी कि बोरवेल में फंसा राहुल अपनी ओर से लगातार हिम्मत दिखा रहा है. दीवारों से रिस रहा पानी बोरवेल के अंदर भर गया. उसे निकालने के लिए जवानों ने बाल्टी डाली तो राहुल ने खुद ही पानी निकालने में मदद की. बताया गया था कि राहुल कुछ देर के लिए सो गया था. उठने के बाद उसे केला खाने के लिए दिया, जो उसने खाया था.

Trending news