Live News MPCG: Bhopal Airport पर टला बड़ा हादसा, लैंडिंग करते वक्त Indigo Flight का टायर फटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1424318

Live News MPCG: Bhopal Airport पर टला बड़ा हादसा, लैंडिंग करते वक्त Indigo Flight का टायर फटा

Live News MPCG: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज की सभी बड़ी खबरों के के लिए देखिए Zee mpcg.

Live News MPCG: Bhopal Airport पर टला बड़ा हादसा, लैंडिंग करते वक्त Indigo Flight का टायर फटा
LIVE Blog

Live News MPCG: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है, आज के जमाने में हर आदमी को बहुत ही सुपर फास्ट होना पड़ता है. इसलिए पल-पल की अपडेट को जानना बहुत जरूरी है और आप पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहे हैं. तो हर खबर के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

04 November 2022
20:55 PM

बिजली कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन
शनिवार को प्रदेश की विद्युत व्यवस्था चरमरा सकती है क्योंकि प्रदेश के हजारों कर्मचारी कल काम बंद कर अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन करने ग्वालियर की सड़कों पर उतर रहे हैं. दरअसल प्रदेश भर के बिजली कर्मचारी कल ग्वालियर में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे, इस दौरान हजारों की संख्या में आउट सोर्स नियमित और दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी ग्वालियर की रोशनी घर में एकत्रित होंगे.

20:54 PM

देव दीपावली पर मुस्लिम लोगों ने जलाए दीए
भारत गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल रहा है और ऐसे संदेश को देते हुए भारत से कई बार तस्वीरे सामने आती है. रतलाम में कुछ ऐसी ही तस्वीर देखने को मिली है. यहां मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के 6 दिवसीय आयोजन में शुक्रवार शाम स्वच्छता मिशन रतलाम ब्लॉक में जनपद कार्यालय परिसर में स्वच्छता प्रेरकों द्वारा रंगोली बनाकर व दीए लगाए गए.

19:48 PM

चोरी की गुत्थी सुलझी
रतलाम के जावरा पुलिस ने 4 दिन पूर्व पकड़े लूट की योजना बनाते पकड़ाये गिरोह से पूछताछ में चोरियों का बड़ा खुलासा किया व चोरी की गयी लाखों की ज्वेलरी और कुछ नकदी बरामद की है. इन लूट की योजना बनाते गिरोह से पहले 1 पिस्टल और 32 जिंदा राउंड जब्त हो चुके है.

19:37 PM

इंडिगो एयर की फ्लाइट लैंडिंग करते वक्त टायर फटा
भोपाल: इंडिगो एयर की फ्लाइट लैंडिंग के वक्त में आई तकनीकी खराबी. लैंड करते समय फ्लाइट का टायर फट गया. ये फ्लाइट प्रयागराज से भोपाल आई थी. जिसके बाद भोपाल से हैदराबाद फ्लाइट को निकलना था. खराबी के बाद यात्री हैदराबाद का नहीं कर सके सफर.  जिससे हैदराबाद जाने वाले यात्री एयरपोर्ट पर ही परेशान होते रहे. अब इस फ्लाइट को टेक्निकल इश्यू के कारण कैंसिल कर दिया. इंडिगो एयर की दोनों फ्लाइटें की गई रद्द.

19:15 PM

रायसेन 801वां उर्स मनाया गया
रायसेन की प्रसिद्ध हजरत पर फतह उल्लाह साहेब की दरगाह शरीफ पर चार दिवसीय 801वां सालाना उर्स मुबारक आज से प्रारंभ हुआ. उर्स मुबारक के पहले दिन आज परंपरागत जिला प्रशासन की ओर से जिला कलेक्टर अरविंद दुबे ओर SP विकाश शहवाल ने चादर पेश की। तथा आम जन की भलाई एवं शांति के लिए दुआ मांगी.

 

19:14 PM

देवउठनी ग्यारस का मनाया त्योहार
नरसिंहगढ़ में देवउठनी ग्यारस का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया. नागरिकों ने माता तुलसी की पूजा कर सुख शांति समृद्धि की कामना की. लोगों ने इस त्यौहार में अपने घर के आंगन में तुलसी चौरा को विशेष रुप से सजा कर गन्ने का मंडप सजाया. उसके बाद पारम्परिक ढंग से माता तुलसी का विवाह सालिगराम के साथ रचाया. मंडप के आसपास परिक्रमा कर नागरिको ने बोरफली आवंला, उठो देव सांवला के जयघोष कर उत्सव मनाया.

19:13 PM

रेल यात्रियों की बड़ी मुसीबत
रेल यात्रियों के लिए फिर से नई मुसीबत शुरू होने वाली है. त्यौहारी सीजन खत्म होते ही रेलवे ने एक साथ 5 से 17 नवंबर तक 39 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है. एक दिन पहले ही रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति (ZRUCC) की बैठक हुई थी, जिसमें रेल यात्रियों की समस्याओं और सुविधाओं पर चर्चा की गई थी. लेकिन, दूसरे ही दिन विकास कार्यों की आड़ में हावड़ा-मुंबई रुट की 15 और कटनी-भोपाल रुट की 24 ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है.

19:11 PM

बिलासपुर जेल में कैदी पर हुआ हमला
बिलासपुर केंद्रीय जेल इन दिनों आरोपों के घेरे में है. दरअसल दो साल पहले हुए विवाद में जेल दाखिल होते ही कैदी पर पहले से बंद कैदी ने जानलेवा हमला कर दिया। धारदार हथियार से हुए हमले से घायल कैदी को सिम्स में भर्ती करवाया गया है.

18:25 PM

रतलाम - हाइवे पर लूट की वारदात करने वाला गिरोह पुलिस गिरफ्त में, गिरोह के 4सदस्य गिरफ्तार 2 फरार, 2 फरार में 1 नाबालिग, 1 लूट की घटना का खुलासा, दूसरी लूट को लेकर पूछताछ जारी, सभी आरोपी रतलाम जिले के निवासी, लूट की 1 बाइक , 4000 नकद बरामद, 1चाकू जब्त, थाना नामली का मामला.

18:13 PM

छिन्दवाड़ा में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया कलेक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

17:40 PM

रतलाम में निगम के ट्रेचिंग ग्रोउंड पर लगी आग.जेसीबी से किया आग वाले कचरे को अलग.फायर लारी ने आकर पाया आग पर काबू.

17:00 PM

धार जिले की डही में पुलिस ने 45080/- रुपये के नकली नोटों व नकली नोट तैयार करने के प्रिंटर उपकरण के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

16:20 PM

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी.महिला का बस इतना कसूर था कि वह अपने बुजुर्ग पति के पास से गुजरी तभी महिला का पैर बुजुर्ग को टच हो गया.

15:30 PM

जगदलपुर:अक्टूबर माह में जगदलपुर के केशलूर इलाके में हुई रकम की लूट के मामले में बस्तर पुलिस ने गुत्थी सुलझा दी है.इस प्रकरण में जिस प्रार्थी ने अपने साथ लूट होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी वह खुद ही आरोपी निकला.

 

14:57 PM

सतना पन्ना नेशनल हाइवे मोहन निवास चौराहा में दर्दनाक हादसा.
तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो कर किराना दुकान में घुसा.
बाइक से दूध लेकर जा रहे युवक की हुई मौके पर मौत.
एक अन्य गंभीर घायल जिला अस्पताल रेफर.
बाल-बाल बचे किराना दुकान के बाहर बेठे 15 - 20 लोग.
पन्ना कोतवाली थाना अंतर्गत मोहन निवास की घटना.

14:34 PM

Raipur News: रायपुर में एक कारोबारी से 51 लाख रुपए की ठगी का मामला आया है. सोप एंड डिटर्जेंट कारोबारी के साथ जबलपुर में डिटर्जेंट फैक्ट्री खोलने के लिए बॉयलर सप्लाई करने के नाम पर ये ठगी  हुई. ड्रीमटेक मशीनरीज एंड एक्यूपमेंट प्रा.लि. अहमदाबाद के संचालक हर्षद छाबू और छाबू नारायण के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ. 

14:30 PM

Gujrat Election 2022: गुजरात में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं इसुदान गढ़वी. 

12:14 PM

Narayanpur News: नारायणपुर ओरछा मार्ग पर कनेरा के पास ग्रामीणों ने पत्थर रखकर रास्ता बंद कर दिया. गांव वालों को खराब सड़क से रोजना की परेशानी झेलना पड़ती है. 

12:04 PM

Khargone Tanker Blast: पेट्रोल टैंकर ब्लास्ट मामले में 13 मृतक के परिवार को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई. सरकार द्वारा प्रदत्त चेक एसडीएम ने गांव पहुंचकर बांटे

11:37 AM

School Closed: दिल्ली में कल से प्राइमरी स्कूल बंद रहेंगे. 5वीं से ऊपर की कक्षाओं की आउटडोर एक्टिविटीज बंद होंगी.

10:31 AM

Betul Hadsa: बैतूल हादसे पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा सरकार इस दुखद हादसे में पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करे. मेरी पीड़ित परिवारों के प्रति शोक संवेदनाएं है. 

10:27 AM

Betul Road Accident: बैतूल में हुए भीषण सड़क हादसे पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा जान खोने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

08:54 AM

रायगढ़ स्टील प्लांट में हादसा 

रायगढ़ के स्टील प्लांट में बड़ा हादसा हो गया, घटना में एक युवक की मौत हो गई. कन्वेयर बेल्ट में फसने से ऑपरेटर की मौत, नाईट शिफ्ट में काम कर रहा था युवक, मृतक का नाम राहुल सिदार, घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी पुलिस. 

08:13 AM

बालोद जिले में लंपी वायरस 

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में लंपी वायरस बढ़ता जा रहा है. जिले के गुरुर, गुंडरदेही और बालोद ब्लॉक के कुछ गाय और बछड़ो में लंपी वायरस का संक्रमण पाया गया है, लंपी वायरस का लक्षण सामने आने से पशु विभाग सकते में आ गया है पशु विभाग के डिप्टी डायरेक्टर की माने तो बालोद के दीपक और वीरेंद्र डेयरी संचालकों के यहां भी कुछ गाय और बछड़ो में लंपी वायरस के सिम्टेन्स पाए गए है. पशु विभाग ने सभी पशु पालकों को सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं.

08:12 AM

भोपाल में फिर बिजली कटौती 

भोपाल में बिजली कटौती का दौर जारी है, आज राजधानी के 25 इलाकों में करीब 6 घंटे बिजली की सप्लाई बंद रहेगी. नारियल खेड़ा, संत आसाराम नगर, बृज विहार, गुलाबी नगर, प्रियदर्शनी, 11 मील, फिरदोस नगर , र आशिमा रॉयल सिटी, लैंड मार्क, किलोल पार्क, शारदा नगर,गौतम नगर में प्रभावित रहेगी बिजली सप्लाई. इन इलाकों में सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक बिजली की सप्लाई रहेगी बंद. इन इलाकों में बिजली कम्पनी करेगी मेंटेनेंस का काम. 

07:56 AM

बैतूल जिले में बड़ा सड़क हादसा, 11 की मौत 

बैतूल जिले से बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है, बैतूल-अमरावती मार्ग पर हुए एक्सीडेंट में 11 लोगों की मौत हो गई, टवेरा गाड़ी और बस की टक्कर में टवेरा सवार 11 मजदूरों की मौत, सीएम के कार्यक्रम से लौट रही खाली बस से टकराई टवेरा. 6 पुरुष,3 महिलाएं और 2 बच्चों की हुई मौत, महाराष्ट्र जा रहे थे सभी मजूदर. झल्लार थाने के पास हुआ हादसा. 

07:55 AM

सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत 

दमोह में गुरुवार की देर रात एक सड़क हादसे में दो पुलिस कर्मियों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हैं, मामला दमोह पन्ना स्टेट हाइवे पर हटा के पास का है, जहां पुलिस कर्मियों को लेकर जा रही एक बुलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई और एक खेत में जा घुसी. हटा शहर के करीब बने वी एम कॉलेज के पास ये हादसा हुआ. घटना में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

07:30 AM

हिमाचल में प्रचार करेंगे सीएम बघेल 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से दो दिन के हिमाचल दौरे पर रहेंगे, 2 दिनों तक हिमाचल प्रदेश में चुनावी प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल. दोपहर 12 बजे हिमाचल के कांगड़ा में ज्वाला देवी मंदिर में करेंगे दर्शन. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर डेढ़ बजे नगरोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित. रात्रि विश्राम शिमला में करेंगे मुख्यमंत्री.

07:29 AM

मुख्यमंत्री का धार दौरा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज धार जिले के दौरे पर रहेंगे. धार जिले के पीथमपुर में विभिन्न निर्माण कार्यों का शिलान्यास, लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे मुख्यमंत्री. सीएम के दौरे को लेकर धार जिले में तैयारियां पूरी हो गई हैं. 

Trending news