LSG vs CSK: धोनी के दिलेर से टकराएंगे लखनऊ के शेर, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1678560

LSG vs CSK: धोनी के दिलेर से टकराएंगे लखनऊ के शेर, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

LSG vs csk Dream Team: आईपीएल में आज का पहला मुकाबला लखनऊ सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला लखनऊ के घरेलू ग्राउंड इकाना स्टेडियम (Ikana Stadium Lucknow)में होगा.

LSG vs CSK: धोनी के दिलेर से टकराएंगे लखनऊ के शेर, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

LSG vs csk Ipl 2023: आईपीएल(IPL) में आज दो बड़े मुकाबले खेले जाएंगे, इसमें पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले की अगर बात करें तो ये चेन्नई के लिहाज से काफी अहम मुकाबला है.क्योंकि चेन्नई को पिछले मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था. आज के इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

इन पर रहेगी निगाहें
आज के इस मुकाबले की बात करें तो चेन्नई के दर्शकों की निगाहें सलामी बल्लेबाज डी कान्वे पर रहेगी. जिन्होंने पिछले कई मुकाबलों में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. इसके अलावा टीम में शिवम दूबे जैसा बल्लेबाज है जो कभी भी मैच का पासा पलट सकता है.

अगर हम लखनऊ की बात करें तो पिछले मुकाबले में टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. टीम 129 पर भी नहीं बना पाई थी. ऐसे में लखनऊ टीम वापसी करने के फिराक में होगी. अगर आप इस मैच में ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

पिच रिपोर्ट
आज का ये मैच लखनऊ के घरेलू ग्राउंड इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां पर गेंदबाजों को अच्छी खासी मदद मिलती है और लो स्कोरिंग मैच देखने को मिलता है. पिछले मुकाबले की बात करें तो यहां पर जिस तरह से आरसीबी ने लखनऊ को पटखनी दी उसके बाद लोग यहां की पिच को लेकर तरह- तरह की बातें कर रहे हैं. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो गेंदबाजों पर दांव लगा सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम-
कैप्टन -रवि विश्नोई 
उपकैप्टन - लोकेश राहुल
आलराउंडर - शिवम दूबे, रविंद्र जड़ेजा, कुणाल पांड्या
विकेटकीपर - महेंद्र सिंह धोनी
बल्लेबाज - आयुष बडोनी, ऋतुराज गायकवाड, डी कानवे
गेंदबाज - मथीशा पथिराना, नवीन उल हक

दूसरी ड्रीम टीम-
कैप्टन - शिवम दूबे
उप कैप्टन - मार्क स्टोनिस
आलराउंडर - मोइन अली, कुणाल पांड्या, कायल मेयर्स
बल्लेबाज - डी कानवे, अजिंक्या रहाणे, लोकेश राहुल
गेंदबाज - अमित मिश्रा, तिक्षणा, रवी विश्नोई

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news