Chhattisgarh News: NIT स्टूडेंट बना 'मानव बम', आत्महत्या करने के लिए खुद को विस्फोटक से उड़ाया
Advertisement

Chhattisgarh News: NIT स्टूडेंट बना 'मानव बम', आत्महत्या करने के लिए खुद को विस्फोटक से उड़ाया

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक छात्र ने आत्महत्या करने के लिए खुद को विस्फोटक से उड़ा लिया. फिलहाल उसे AIIMS में भर्ती कराया गया है.

Chhattisgarh News: NIT स्टूडेंट बना 'मानव बम', आत्महत्या करने के लिए खुद को विस्फोटक से उड़ाया

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर में एनआईटी स्टूडेंट्स ने की खुदकुशी की कोशिश की है. खुद के शरीर पर विस्फोटक बांधकर उसने ब्लास्ट कर लिया है. छात्र को गंभीर हालत में AIIMS में भर्ती कराया गया है. खुदकुशी की कोशिश करने वाले छात्र का नाम दीक्षांत है और वो पहले भी ऐसी कोशिश कर चुका है. मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का है. आत्महत्या की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई.

खुदकुशी की कोशिश
छात्र NIT मेटलर्जी विभाग का है. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सूखे तालाब ज्ञान सरोवर के पास खुदकुशी की कोशिश किया है. विस्फोटक की वजह से पेट में छेद भी हो गया है. सरस्वती नगर थाना पुलिस ने कहा कि स्टूडेंट घायल हुआ है. उसका इलाज एम्स में चल रहा है. पुलिस ने बताया कि मामले में पड़ताल जारी है. उधर, घटनास्थल पर जांच में बारूद, बम में इस्तेमाल हुए लोहे के छोटे टुकड़े मिले हैं. बारूद पटाखों का होने की आशंका है. हालांकि, इस बारे में चांज के बाद ही कुछ बताया जा सकता है.

विस्फोट के बाद अफरा-तफरी 
रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सूखे तालाब ज्ञान सरोवर के पास विस्फोट होने पर इसकी आवाज दूर तक सुनाई दी. इससे अफरा-तफरी मच गई. आवाज सुनकर छात्र दौड़ते हुए बढ़े तो हालात देख होश उड़ गए. युवक को गंभीर रूप से घायल देख उसे एंबुलेंस बुलाकर एम्स में भर्ती कराया गया. पुलिस मौके पर घटना स्थल पहुंचकर जांच कर रही है. छात्र के पास से मिले सामान को खंगाला जा रहा है.

बुरी तरह से झुलसा
बताया जा रहा है ज्ञान सरोवर के बीच में जाकर विस्फोट किया. धमाका सुन, लोगों को लगा की हो सकता है प्रायोगिक कार्य हो रहा है. हालांकि, कुछ देर बाद जब लोग वहां पहुंचे तो देखा की एक स्टूडेंट अर्धनग्न अवस्था में है जो बुरी तरह से झुलस गया है. वह कुछ बोल कह पाने की हालात में नहीं था. इसकी सुचना डायल 112 को दी गई जिसके बाद अस्पताल भेजा गया जहां उसका उपचार चल रहा है.

Trending news