कांग्रेस नेता को पार्टी ने नहीं दिया टिकट तो सिंधिया की प्रतिमा के सामने पी लिया जहर

मामला मध्यप्रदेश में ग्वालियर का है. कांग्रेसी नेता प्रेम सिंह कुशवाह ग्वालियर दक्षिण से टिकट की मांग कर रहे थे. लेकिन कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया.

कांग्रेस नेता को पार्टी ने नहीं दिया टिकट तो सिंधिया की प्रतिमा के सामने पी लिया जहर

ग्वालियर : 5 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों में टिकट बंटने के बाद राजनीतिक पारा चरम पर है. हर दल में टिकट कटने और न मिलने से लोग रूठे हुए हैं. लेकिन ग्वालियर में एक कांग्रेस प्रत्याशी ने टिकट न मिलने पर बेहद घातक कदम उठा लिया. वह टिकट न मिलने से इतने हताश हुए कि उन्होंने चूहे मारने वाली दवा ही पी ली. हालांकि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये मामला मध्यप्रदेश में ग्वालियर का है. कांग्रेसी नेता प्रेम सिंह कुशवाह ग्वालियर दक्षिण से टिकट की मांग कर रहे थे. लेकिन कांग्रेस ने उन्हें टिकट नहीं दिया. लिस्ट में जब उनका नाम नहीं आया तो वह निराश हो गए. इसके बाद वह सिंधिया के महल के सामने पहुंचे और वहां पर स्थित माधव राव सिंधिया की प्रतिमा के निचे खड़े होकर जहर पी लिया.

कांग्रेस से नहीं मिला टिकट, तो सत्यव्रत चतुर्वेदी के बेटे ने थामा SP का हाथ, भरा पर्चा

दरअसल प्रेम सिंह कुशवाह कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री हैं. वर्तमान में चंदेरी विधानसभा के प्रभारी हैं. उनके जहर खाने सुचना पाकर उनके परिवार जन और समर्थक उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे. इस मुद्दे पर कांग्रेस के नेता कुछ भी कहने से बच रहे है. इस समय बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों में ऐसे नेताओं की कमी नहीं है, जो अपना टिकट कटने से बगावत पर उतरे हुए हैं, लेकिन इस तरह का घातक कदम उठाने का ये संभवत: पहला मामला सामने आया है.

जानिए कौन हैं BJP की इकलौती मुस्लिम प्रत्याशी फातिमा रसूल, पार्टी ज्वाइन करते ही मिला टिकट

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को 230 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने अपने सभी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. मध्यप्रदेश में बीजेपी 15 साल से लगातार शासन में है. वहीं कांग्रेस इस बार बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए लड़ाई लड़ रही है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close