MP News: शाजापुर में छिपा था TMC नेता की हत्या का आरोपी! पश्चिम बंगाल पुलिस ने खूंखार अपराधी को ऐसे किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1799123

MP News: शाजापुर में छिपा था TMC नेता की हत्या का आरोपी! पश्चिम बंगाल पुलिस ने खूंखार अपराधी को ऐसे किया गिरफ्तार

Shajapur Crime News: पश्चिम बंगाल पुलिस ने शाजापुर से टीएमसी नेता की हत्या में शामिल एक आरोपी को पकड़ा है. आरोपी छिपकर नर्मदा परियोजना में मजदूरी कर रहा था, अदालत में पेश करने के बाद उसे पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंप दिया गया है.

Shajapur Crime News

मनोज जैन/शाजापुर: पश्चिम बंगाल पुलिस ने मध्य प्रदेश (MP News) के शाजापुर (Shajapur News) जिले के बेरछा में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता की हत्या मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी गिरफ्तारी से बच रहा था और वो नर्मदा परियोजना में मजदूर के रूप में काम करते हुए पाया गया. बता दें कि उसकी लोकेशन की जानकारी मिलने पर बेरछा पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी में पश्चिम बंगाल पुलिस का सहयोग किया. बिहार का रहने वाला आरोपी अवधेश पांडे एक खूंखार अपराधी है जो सुपारी लेकर हत्याएं करने के लिए जाना जाता है. 

लव मैरिज करने पर बेटी को सड़क पर घसीटा, दामाद को भी पीटा, नाराज ग्रामीणों ने...

दरअसल, शाजापुर जिले के बेरछा में पश्चिम बंगाल पुलिस ने टीएमसी नेता की हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हत्या के बाद से आरोपी फरार था और यहां आकर नर्मदा प्रोजेक्ट में मजदूरी का काम करने लग गया. यह यहां मजदूर साथियों के साथ रह रहा था. पश्चिम बंगाल पुलिस को इसकी लोकेशन यहां मिलने पर बेरछा पुलिस की मदद से इसे गिरफ्तार किया. बेरछा पुलिस ने आज आरोपी को न्यायालय में पेश किया, यहां से उसे पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंपा गया.

बिहार का रहने वाला है आरोपी
बिहार के गोपालगंज निवासी अवधेश पिता गेंदा पांडे को टीएमसी नेता की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. यह खूंखार आरोपी है और सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देता है. इस शूटर ने टीएमसी नेता की हत्या भी सुपारी लेकर की थी.

क्या था पूरा मामला?
पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में तृणमूल कांग्रेस के आद्रा शहर अध्यक्ष धनंजय चौबे की 18 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 18 जून को रात करीब 8.30 बजे जब चौबे अपने साथियों के साथ पार्टी कार्यालय में बैठे थे, तभी तीन अज्ञात बदमाश मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे और बेहद करीब से उन्हें गोली मार दी थी और सभी फरार हो गए. इनमें से एक आरोपी अवधेश पांडे है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ धारा 307,302,120 बी,25.27 आर्म्स एक्ट और 35 भादवि के तहत मामला दर्ज था.

Trending news