MP Chunav 2023: प्रचार से लौट रहे कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, देर रात हुआ भयंकर पथराव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1940563

MP Chunav 2023: प्रचार से लौट रहे कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, देर रात हुआ भयंकर पथराव

MP Vidhansabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश के सतना जिला अंतर्गत आने वाली चित्रकूट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी की गाड़ी और काफिले पर हमला हुआ है.  हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

MP Chunav 2023: प्रचार से लौट रहे कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, देर रात हुआ भयंकर पथराव

MP Vidhansabha Chunav: संजय लोहानी/सतना। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख बीतने के बाद नेता तेजी से अपना प्रचार करने में लग गए हैं. अपने-अपने पक्ष में मतदान के लिए वो जनता से कई दावे और वादे कर रहे हैं. कई बार इसे लेकर चुबानी जंग होती है. लेकिन, सतना में एक ऐसा मामला आया जहां एक युवक ने चित्रकूट से विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला कर पथराव कर दिया.

शराबी ने किया पथराव
चित्रकूट से कांग्रेस विधायक नीलांशु चतुर्वेदी की  स्कोर्पियो और काफिले की गाड़ियों में देर रात एक शराबी ने पथराव किया गया है. इसमें काफिले की 2 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं. हालांकि, गनीमत रही की इसमें किसी को किसी तरह की चोट नहीं आई. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सीने में सिंधिया! इस युवक के कायल हैं केंद्रीय मंत्री; देखें टैटू की तस्वीरें

जंगल में छिपा था आरोपी
मामला मझगवां थाना क्षेत्र के मझगंवा और मिचकुरिन के बीच का है. मझगवां टीआई आदित्य नारायण धुर्वे ने पुलिस बल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले के वाहनों पर पथराव करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार है. शराब के नशे में ट्रक चालक ने ही पथराव किया था. वाहनों पर पथराव करने के बाद वो जंगल में छिप गया था, जहां से उसे खोज निकाला गया.

रायसेन का है आरोपी
पकड़े गए आरोपी का नाम संदीप चौधरी पिता बिहारी चौधरी उम्र 21 है. वो बरेली जिला रायसेन का रहने वाला है. आरोपी, ट्रक क्रमांक यूपी 83बी टी 7069 से इलाहाबाद से पाइप खालीकर वापस बरेली रायसेन जा रहा था जो मझगवा अंतर्गत मिचकुरीन के पास शराब के नशे में होकर आने जाने वाहनों में पत्थर फेंक रहा था.

सबसे ज्यादा शराब किस देश में पी जाती है? जानें टॉप-10 नाम

डर से जंदल में भागी
कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी चुनाव प्रचार कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान मझगंवा और मिचकुरिन के बीच उनकी गाड़ी और समर्थकों के गाड़ियों में पथराव हो गया. एक गाड़ी सड़क से नीचे उतर गई. इसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया.

Trending news