MP Corona update: एमपी में नहीं मिला कोविड पॅाजिटिव, छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए केस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2061872

MP Corona update: एमपी में नहीं मिला कोविड पॅाजिटिव, छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए केस

MP Corona update: देश भर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona Update) में भी देखा जा रहा है. दोनों राज्यों में पिछले 24 घंटे में इतने नए केस सामने आए हैं. 

MP Corona update: एमपी में नहीं मिला कोविड पॅाजिटिव, छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए केस

Corona Virus Updates: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus Updates) ने दस्तक दे दी है. देश के हर हिस्से से रोजाना नए केस सामने आ रहे हैं. इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है.  लेकिन एमपी के लिए पिछले 24 घंटे में राहत भरी खबर आई है. बता दें कि यहां पर कोरोना  (MP Corona Update) के एक भी नए मामले नहीं मिले हैं. जबकि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona update) में 10 नए मामले पाए गए हैं. जिसमें सबसे ज्यादा मरीज बस्तर जिले में मिले हैं. 

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट 
छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे पहले की बात करें तो यहां पर कोरोना के 10  नए केस सामने आए हैं. सबसे ज्यादा केस बस्तर जिले में मिले हैं बता दें कि यहां पर 4 नए कोरोना पॅाजिटिव पाए गए हैं. जबकि राजधानी रायपुर में 3 नए केस सामने आए हैं, इसके अलावा बालोद से 2 और दुर्ग से एक मरीज मिला है. इसके अलावा 10 मरीज होम आइसोलेशन की वजह से डिस्चार्ज हुए हैं और पॅाजिटिविटी दर 0.32 प्रतिशत है. इस समय प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 91 है. 

ये भी पढे़ं: Winter Mistakes: अगर सर्दियों में नहीं पड़ना चाहते हैं बीमार तो ये 4 गलतियां न करें

एमपी कोरोना अपडेट 
कोरोना के मामले में एमपी से पिछले 24 घंटे में भी राहत भरी खबर आई है. यहां पर पिछले 24 घंटे में एक भी कोविड पॅाजिटिव नहीं पाया गया है. राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां पर इस 3 कोविड पॅाजिटिव हैं. इसके अलावा इंदौर में कोरोना के 5 एक्टिव केस हैं जबकि जबलपुर में एक्टिव केसों की संख्या 2 है. जबकि सीहोर में 1 कोविड पॅाजिटिव मरीज है. बता दें कि पिछले 24 घंटे में 4 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे और 124 लोगों की कोरोना की जांच की गई. जिसमें प्रदेश वासियों के लिए राहत भरी खबर आई है. एमपी में देखा जा रहा है कि एक दो दिन से कोरोना का कोई भी मरीज नहीं मिल रहा है जो स्वास्थ्य विभाग के लिए काफी अच्छी बात है. 

Trending news