इंदौर रेप केस: आरोपी को भेजा गया सेंट्रल जेल, जल्‍द होगा फैसला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh393892

इंदौर रेप केस: आरोपी को भेजा गया सेंट्रल जेल, जल्‍द होगा फैसला

इंदौर में पांच महीने के साथ हुए दुष्कर्म की घटना ने पूरे देश को हिला दिया. कठुआ और उन्‍नाव मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि 21 अप्रैल को हुए इस जघन्‍य अपराध से फिर से जनता का गुस्‍सा उबल उठा. 

फाइल फोटो

इंदौर: इंदौर में पांच महीने के साथ हुए दुष्कर्म की घटना ने पूरे देश को हिला दिया. कठुआ और उन्‍नाव मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि 21 अप्रैल को हुए इस जघन्‍य अपराध से फिर से जनता का गुस्‍सा उबल उठा. इस मामले में आज आरोपी नवीन को कोर्ट ने सेंट्रल जेल भेज दिया है. आरोपी नवीन पर पांच महीने की बच्ची के साथ दरिन्दगी का आरोप है. डीआईजी ने कहा इस मामले कि वो कोर्ट में 5-6 दिन के अंदर चलान करेगें. चलान पेश होने के बाद कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी. 

  1. आरोपी बच्‍ची का दूर का रिश्‍तेदार है. 
  2. सीसीटीवी कैमरे की जांच से पकड़ा गया आरोपी. 
  3. चालान पेश होने के बाद कोर्ट फैसला सुनाएगी. 

बता दें कि एसआईटी ने शुक्रवार को आरोप के पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की गई थी. इस दौरान की उसने अपना जुर्म कबूल बताया कि वो शाम को शराब लेकर पहुंचा था लेकिन बच्ची की मां ने उसे डांटकर भगा दिया. इसके बाद तड़के वह    गुस्से में बच्ची को उठाकर ले गया. एसआईटी उसे उस स्थान पर लेकर पहुंची जहां से बच्ची को उठाया था. 

सीसीटीवी कैमरे की जांच से पकड़ा गया आरोपी
डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि जहां बच्ची और उसका परिवार सो रहा था, उस जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगे थे. जब इन सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो परिवार के पास ही सो रहा युवक उठा और बच्ची को अपने साथ ले जाता दिखा. लेकिन 15 मिनट बाद जब वह लौटा तो बच्ची उसके साथ नहीं थी.

Trending news