मध्यप्रदेश : क्लास टीचर ने मासूम को ऐसा पीटा कि आंख में लगी गंभीर चोट
Advertisement

मध्यप्रदेश : क्लास टीचर ने मासूम को ऐसा पीटा कि आंख में लगी गंभीर चोट

क्लास टीचर ने लंच टाइम में मस्ती करने पर छात्र की बुरी तरह पिटाई की. घायल होने पर भी उसे स्कूल से नहीं जाने दिया.

मध्यप्रदेश : क्लास टीचर ने मासूम को ऐसा पीटा कि आंख में लगी गंभीर चोट

महेंद्र दुबे, दमोह (मध्यप्रदेश) : मध्यप्रदेश के दमोह में एक टीचर का गुस्सा एक मासूम पर इस कदर फूटा की मासूम की  आंख की रोशनी खतरे में है. यहां के एक कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा 2 में पढ़ने वाले मासूम को उसकी क्लास टीचर ने इस तरह पीटा कि उसकी आंख में गंभीर रूप से चोट लग गई. शनिवार को जब लंच टाइम हुआ तो क्लास के सारे बच्चे लांच के लिए जमा हुए. क्लास के नियमों के मुताबिक़ बच्चों को अपने रोल नंबर के हिसाब से लंच करने बैठना पड़ता है, लेकिन ये पीड़ित मासूम ज़रा शैतानी करने लगा तो स्कूल टीचर आग बबूला हो गई. मासूम के साथ मारपीट की और इस मारपीट में टीचर का नाखून बच्चे की आंख में चला गया.

इसके बाद बच्चे की आंख से खून निकलने लगा, लेकिन स्कूल प्रशासन ने बच्चे को स्कूल से नहीं जाने दिया. खून से लथपथ मासूम जब शाम को स्कूल से छुट्टी के बाद घर पहुंचा तो माँ बाप हाल देख कर सन्न रह गए. परिवार ने पहले मासूम का इलाज कराया और फिर शाम को ही उन्होंने दमोह एसपी के ऑफिस पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई.

एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फ़ौरन अपने अधिकारीयों को जांच के लिए भेजा. एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने रात में ही स्कूल के प्रबंधन आरोपी टीचर और स्टाफ को बुलाकर जांच पड़ताल की गई. उनका कहना है कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हालांकि इस पूरे मामले पर अभी स्कूल प्रबन्धन और आरोपी टीचर कुछ भी बोलने से बच रहे है और मामला पुलिस जांच में होने की बात कहकर कैमरे के सामने नहीं आ रहे है. 

Trending news