MP चुनाव: डकैतों के गढ़ रहे इलाकों में गरजेंगे राहुल गांधी, नवाबों के शहर में बोलेंगे अमित शाह
Advertisement

MP चुनाव: डकैतों के गढ़ रहे इलाकों में गरजेंगे राहुल गांधी, नवाबों के शहर में बोलेंगे अमित शाह

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल के दो दिवसीय दौरे पर हैं. राहुल गांधी दतिया में पीतांबरापीठ के दर्शन करने के बाद दौरे की शुरुआत करेंगे.

मध्य प्रदेश से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को काफी उम्मीदें हैं, वहीं अमित शाह इस राज्य को बचाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद से बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता ताबड़तोड़ प्रचार में जुट गए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जहां डकैतों के गढ़ रहे चंबल के इलाकों में रैलियां करेंगे, वहीं बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह नवाबों का शहर कहे जाने वाले भोपाल के आसपास जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल के दो दिवसीय दौरे पर हैं. राहुल गांधी दतिया में पीतांबरापीठ के दर्शन करने के बाद दौरे की शुरुआत करेंगे.

कांग्रेस की ओर से जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार, राहुल सोमवार को सुबह 10.30 बजे विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे. पौने ग्यारह बजे हेलिकॉप्टर से रवाना होकर 11.15 बजे दतिया पहुंचेंगे और वहां 11.30 से 12 बजे तक मां पीतांबरापीठ के दर्शन करेंगे. राहुल दतिया स्टेडियम में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह हेलिकॉप्टर से 2.30 बजे डबरा पहुंचेंगे, जहां जनसभा को संबोधित करेंगे.

fallback

राहुल यहां से ग्वालियर पहुंचकर राहुल सिंधिया राजघराने के माधव राव सिंधिया की समाधि पर श्रद्घांजलि देंगे. वे शाम 5.30 से 7.30 बजे तक ग्वालियर में रोड शो करेंगे. उसके बाद फूल बाग मैदान में विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे. वह रात्रि विश्राम ग्वालियर में करेंगे. दो दिवसीय दौरे में गांधी छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे और दो स्थानों पर रोड शो करेंगे.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया सभी कार्यक्रमों में राहुल गांधी के साथ रहेंगे.

अमित शाह मध्य प्रदेश दौरे के अंतिम दिन ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह राज्य के दो दिवसीय दौरे पर है. उनके दौरे का आज दूसरा और अंतिम दिन है. शाह आज कई जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं. भाजपा की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार, शाह भोपाल से विमान द्वारा खजुराहो पहुंचेंगे, वहां से हेलिकॉप्टर द्वारा बीटीआई ग्राउंड, सतना पहुंचकर कार्यक्रम में भाग लेंगे.

fallback

सतना से हेलिकॉप्टर द्वारा एस.ए.एफ ग्राउंड रीवा जाएंगे और वहां से हेलिकॉप्टर से उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड डिडौरी पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे. डिडौरी से हेलिकॉप्टर द्वारा जबलपुर पहुंचकर माल गोदाम चौक वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. वह इसके बाद नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

Trending news