मप्रः सागर में भारी बारिश से लबालब भरी सड़कें, रेलवे ट्रैक हुआ जलमग्न
Advertisement

मप्रः सागर में भारी बारिश से लबालब भरी सड़कें, रेलवे ट्रैक हुआ जलमग्न

बारिश के चलते बीना सागर रेलवे ट्रैक पर भी पानी भर गया है पानी भरे होने के कारण रेल यातायात भी प्रभावित हो रहा है.

(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्लीः सागर जिले में देर रात से हो रही बारिश कुछ हिस्सों में लोगों की परेशानी का सबब बन गई है. कहीं सड़कें पानी में डूबी हैं तो कहीं घर ही पानी में समा गए हैं. ऐसा ही कुछ नजारा है देवरी गांव का. देवरी गांव के कुछ घरों में पानी के भर जाने से लोग काफी परेशान हैं. लोगों के घरों में पानी भर गया है. जिसके चलते वह अपने ही घर से बाहर रहने को मजबूर हैं. ग्रामीणों के मुताबिक कुछ समय पहले तक लोगों को पानी नसीब नहीं हो रहा था. गांव में पानी की भारी समस्या थी और अब इतना पानी है कि यह फिर समस्या का कारण बन गया है. वहीं रेलवे ट्रेक्स पर पानी भर जाने से यातायात भी काफी प्रभावित हुआ है.

पानी में डूबे घर
दरअसल, गांव में कल रात से ही लगातार बारिश हो रही है. जिसके चलते निचले इलाकों में स्थित घरों में पानी भर गया है और इसी के चलते लोग गांव के सरकारी स्कूल में रहने को मजबूर हैं. पानी के कारण बच्चों को भी काफी परेशानी हो रही है. न तो सोने की व्यवस्था हो पा रही है और न ही खाने की. घर का सारा सामान पानी में डूब गया है. राशन से लेकर कपड़े तक पानी में समा गए हैं. जिसके चलते काफी समस्या हो रही है.

रेलवे ट्रेक में पानी भरने से यातायात प्रभावित
सागर जिले के ग्रामीण इलाकों के नदी नाले उफान पर हैं. इसके साथ ही बीना तहसील अंतर्गत भी बारिश के चलते सड़कों पर पानी भर गया है. वहीं लोगों के सड़कों पर खड़े वाहन भी जलमग्न हो गए हैं. बारिश के चलते बीना सागर रेलवे ट्रैक पर भी पानी भर गया है पानी भरे होने के कारण रेल यातायात भी प्रभावित हो रहा है. जिसके चलते कई ट्रेनें देरी से आ जा रही हैं. आपको बता दें कि बीना जंक्शन है जहां से सैकड़ों गाड़ियां देश के चारों ओर से आती जाती हैं.

Trending news