MP: झाबुआ में बड़ा सड़क हादसा, 3 की मौत, 3 अन्य रूप से गंभीर घायल
Advertisement

MP: झाबुआ में बड़ा सड़क हादसा, 3 की मौत, 3 अन्य रूप से गंभीर घायल

हादसे में जीप चालक सहित दो अन्य युवकों की मौत हो गई तो वहीं तीन अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है.

शुक्रवार की रात घूमने के लिए निकले थे युवक

झाबुआः मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के राणापुर थाना क्षेत्र में दो जीप आपस में जा भिड़ीं, जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक जीप में सवार सभी युवक घूमने के लिए निकले थे कि तभी सामने से आ रही एक अन्य जीप से यह जीप जा टकराई और हादसे का शिकार हो गई. हादसे में जीप चालक सहित दो अन्य युवकों की मौत हो गई तो वहीं तीन अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है.

गया: ट्रक और ऑटो रिक्शा की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

पुलिस के मुताबिक, सभी मृतक झाबुआ के रहने वाले हैं. ये सभी युवक शुक्रवार की रात घूमने के लिए निकले थे कि राणापुर थाने के पास यह हादसा हो गया. हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया है. जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. हादसे में मृत युवकों के नाम मनोज राठौड़, चिराग राठौड़ और गोविंद राठौड़ है.

राजनांदगांवः सड़क हादसे का शिकार हुई कार, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के वक्त दोनों ही गाड़ियों की स्पीड काफी ज्यादा थी, जिसके चलते ड्राइवर का जीप पर से नियंत्रण खो गया और दोनों जीप आपस में टकरा गईं. हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को फोन किया और घटना की जानकारी दी. इसके साथ ही मतृकों और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला. वहीं जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्मार्टम के लिए भेज दिया, जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

Trending news