छत्तीसगढ़ में 4 लोगों ने किया महिला स्वास्थ्य अधिकारी के साथ रेप, एक नाबालिग समेत 4 अरेस्ट
Advertisement

छत्तीसगढ़ में 4 लोगों ने किया महिला स्वास्थ्य अधिकारी के साथ रेप, एक नाबालिग समेत 4 अरेस्ट

महिला स्वास्थ्य अधिकारी से रेप के मामले में आरोपियों के कृत्य पर स्वास्थ्यकर्मियों में नाराजगी देखने को मिल रही है. स्वास्थ्य कर्मचारी संघ लामबंद हो गया. उन्होंने थाने पहुंचकर आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर की नारेबाजी.

छत्तीसगढ़ में 4 लोगों ने किया महिला स्वास्थ्य अधिकारी के साथ रेप, एक नाबालिग समेत 4 अरेस्ट

सरवर अली/कोरिया: छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले मनेंद्रगढ़ विधानसभा के छिपछिपी उप स्वास्थ्य केंद्र में महिला स्वास्थ्य अधिकारी के साथ रेप के मामले में चौथे आरोपी ओमप्रकाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि तीन आरोपी शनिवार को गिरफ्तार हो चुके हैं. जिसमें एक आरोपी नाबालिग और बाकी दो आरोपी किशन और रामकुमार गिरफ्त हो चुके है. 

स्वास्थकर्मियों में नाराजगी
बता दें कि महिला स्वास्थ्य अधिकारी से रेप के मामले में आरोपियों के कृत्य पर स्वास्थ्यकर्मियों में नाराजगी देखने को मिल रही है. स्वास्थ्य कर्मचारी संघ लामबंद हो गया. उन्होंने थाने पहुंचकर आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर की नारेबाजी.

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर एक और बड़ी कार्रवाई, 21 करोड़ के ट्रांजेक्शन का हुआ खुलासा

21 अक्टूबर को हुआ रेप
मनेंद्रगढ़ विधानसभा के छिपछिपी उप स्वास्थ्य केंद्र में महिला स्वास्थ्य अधिकारी 21 अक्टूबर को जब दोपहर में अस्पताल के अंदर महिला स्वास्थ्य अधिकारी अकेले थी. उस वक्त जब वो लंच करने के लिए अस्पताल के एक कमरे में गई थी उसी दौरान तीन युवक आए और महिला का हाथ पांव बांधकर अस्पताल के उपर कमरे में ले गए और चाकू की नोक पर महिला के साथ एक नाबालिग युवक ने रेप किया और आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनया था, जिसके बाद सभी फरार हो गए.

चौथा आरोपी आज गिरफ्तार
22 अक्टूबर को सुबह 10 बेज पीड़ित महिला ने झगराखाण्ड थाना पहुंच कर घटना की जानकारी दी. पुलिस ने चार आरोपियों पर मामला दर्ज कर, पुलिस टीम गांव के लिए रवाना हुई और पुलिस ने मुख्य नाबालिक आरोपी , दो सहयोगी आरोपी किशन ,राम कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभी तक एक आरोपी ओम प्रकाश फरार था, जिसके बाद उसे आज गिरफ्तार कर लिया है.

दिनदहाड़े महिला स्वास्थ्य अधिकारी के साथ हुई घटना को लेकर स्वास्थ्यकर्मियों थाने पहुंचकर सुरक्षा को लेकर ज्ञापन सौंपा है. उनकी मांग है कि 2 दिनों के अंदर कार्यवाही नहीं होती है तो वो 26 अक्टूबर से स्वास्थ्य सेवाएं बंद कर देंगे. सभी अधिकारी कर्मचारी हड़ताल पर चले जाएंगे और सुरक्षा के लिए सभी अस्पतालों में सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए. सुरक्षा समिति बनाया जाए. ग्राम वासियों बैठक लेकर स्वच्छ माहौल तैयार किया जाए. जिसको लेकर वहां के कर्मचारी काम कर सकें इस प्रकार की घटना दोबारा ना हो.

Trending news