Bhind News: ट्यूशन पढ़ने गया था 7 साल का बच्चा, फिर कूलर में मिला शव, जानिए कैसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1661765

Bhind News: ट्यूशन पढ़ने गया था 7 साल का बच्चा, फिर कूलर में मिला शव, जानिए कैसे हुआ खुलासा

भिंड में एक सात साल के मासूम बच्चे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घर से ट्यूशन पढ़ने गए बच्चे का शव बच्चे के परिजनों को ट्यूशन संचालक के पड़ोसी के घर से दूसरी मंज़िल पर कूलर के रस्सी से बंधा मिला. बच्चे के गले मे रस्सी बंधी हुई थी.

Bhind News: ट्यूशन पढ़ने गया था 7 साल का बच्चा, फिर कूलर में मिला शव, जानिए कैसे हुआ खुलासा

प्रदीप शर्मा/भिंड: भिंड में एक सात साल के मासूम बच्चे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घर से ट्यूशन पढ़ने गए बच्चे का शव बच्चे के परिजनों को ट्यूशन संचालक के पड़ोसी के घर से दूसरी मंज़िल पर कूलर के रस्सी से बंधा मिला. बच्चे के गले मे रस्सी बंधी हुई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने घर मलिक संतोष चोरसिया सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर दिया. साथ ही ग्रामीणों ने बाजार बंद रखा. फिलहाल गांव में पुलिसबल तैनात है. 

दरअसल रौन थाना क्षेत्र के मछन्ड गांव के रहने वाले सुशील त्रिपाठी का सात साल का मासूम बुधवार की शाम चार बजे कोचिंग पढ़ने गया था. जब वापस नहीं लौटा तो उसकी परिजनों ने तलाश की परिजनों ने ट्यूशन संचालक और उसके दोस्तों से पूछताछ की. इसके बाद परिजनों ने ट्यूशन संचालक के पड़ोस में रहने वाले संतोष चौरसिया नामक व्यक्ति के घर पहुंच कर भी तलाशी ली. देर रात तलाशी के दौरान सात साल के गुल्लू का शव एक कूलर की पानी के टंकी में रस्सी से बंधा हुआ मिला.

महिला शिक्षिका की हैवानियत! कई दिनों तक मासूम को पीटा, फिर बाथरूम में बंद किया...

पुलिस ने हिरासत में लिया
परिजन गुल्लू को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने संतोष चौरसिया के परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी पत्नी दो बेटे एक बेटी को आरोपी बनाया है. घटना के दौरान संतोष घर पर मौजूद नहीं था. इस वारदात के दौरान संतोष का बड़ा बेटा फरार हो गया है. पुलिस ने उसकी पत्नी एक बेटा और एक बेटी को हिरासत में ले लिया है. इस घटना के विरोध में गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है.

हत्या का कारण अज्ञात
आपको बता दें मृतक एकांश उर्फ़ गुल्लू अपने पिता सुशील त्रिपाठी और उनके दो भाइयों सहित तीनों भाइयों के बीच इकलौता चिराग़ था. हालांकि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चार लोगों के ख़िलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन घटना को अंजाम देने वाला संतोष चौरसिया के बड़ा बेटा मुख्य आरोपी उदित चौरसिया फ़रार है. इसी वजह से घटना का असली मक़सद सामने नहीं आ पाया है. परिजनों की मानें तो संतोष चौरसिया का परिवार बच्चे को खोजते समय लगातार भृमित कर रहा था. जिस वजह से उसके घर की तलाशी ली गयी और बच्चे की डेड बॉडी बरामद हुई है. मुख्य आरोपी के पुलिस हिरासत में आने पर ही हत्या का कारण सामने आ सकेगा.

Trending news