PM Modi नहीं अमित शाह करेंगें ग्वालियर के नए एयरपोर्ट का शिलान्यास, Congress ने सिंधिया पर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1369884

PM Modi नहीं अमित शाह करेंगें ग्वालियर के नए एयरपोर्ट का शिलान्यास, Congress ने सिंधिया पर दिया बड़ा बयान

2023 में मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election) को देखते हुए ग्वालियर चंबल अंचल में हलचल बढ़ रही है. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) वहां गए थे. अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ग्वालियर (Amit Shah in Gwlior) में बने नए एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे. इसे लेकर कांग्रेस सिंधिया (jyotiraditya scindia) के बीजेपी में वर्चस्व को लेकर तंज कस रही है. 

PM Modi नहीं अमित शाह करेंगें ग्वालियर के नए एयरपोर्ट का शिलान्यास, Congress ने सिंधिया पर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2023 के विधानसभा को लेकर राजनीतिक हलचल बढ़ती जा रही है. हाल ही में ग्वालियर चंबल अंचल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा हुआ था. इसके बाद के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आने वाले हैं, जिसे लेकर तैयारी तेज हो गई है. अमित शाह के दौरे को लेकर प्रशासन और पार्टी संगठन ने तैयारियां तेज कर दी है. बताया जा रहा है कि 16 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर में बने नए एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे.

1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य 
केंद्रीय मंत्री आमित शाह के दौरे को देखते हुए नवीन एयरपोर्ट का काम भी तेजी से चल रहा है. बताया जा रहा है कि अमित शाह के इस कार्यक्रम में एक लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है और इसी की जिम्मेदारी ग्वालियर के सभी मंत्री और नेताओं को दी गई है. वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी ने बताया है कि 16 अक्टूबर को ग्वालियर में बन रहे नवीन एयरपोर्ट के शिलान्यास करने के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह के आने की पूरी संभावना है. इसको लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी गई है.

कांग्रेस ने सिंधिया की ली चुटकी
गौरतलब है कि इससे पहले केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संभावना जताई थी कि नवीन एयरपोर्ट के शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाने के लिए सीएम शिवराज सिंह से बातचीत की गई हैं और तैयारियांकी जा रही हैं, लेकिन इस वक्त आ रही खबरों की मानें तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जगह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. वहीं शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस फिर हमलावर हो गई है. कांग्रेस नेता आर पी सिंह का कहना है कि कहीं ना कहीं ऐसा लग रहा है केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के सामने ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद छोटा होते दिखाई दे रहा है. यही कारण है कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया यह दावा कर रहे थे कि कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे, लेकिन उन्होंने आने से मना कर दिया है.

बीजेपी को इवेंट की चिंता जनता की नहीं
कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा कि अब प्रधानमंत्री की जगह सिंधिया अमित शाह को लेकर आ रहे हैं. सिंधिया का वर्चस्व पार्टी में आज भी कम नजर आता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा की बीजेपी पार्टी इवेंट पर इवेंट किए जा रही है, जबकि धरातल पर देखा जाए तो वास्तविक में विकास होता कहीं नजर नहीं आ रहा है. ऐसा ही एक और इवेंट अगले महीने ग्वालियर में होने वाला है. जनता के लिए विकास जमीनी स्तर पर कहीं नजर नहीं आ रहा है. 

Trending news