Ashoknagar News: BJP प्रत्याशी का हार्ट ब्लॉकेज, ऑपरेशन के लिये भोपाल से दिल्ली किया जा रहा शिफ्ट
Advertisement

Ashoknagar News: BJP प्रत्याशी का हार्ट ब्लॉकेज, ऑपरेशन के लिये भोपाल से दिल्ली किया जा रहा शिफ्ट

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान अशोकनगर से बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें पहले इलाज के लिए भोपाल भेजा गया था. अब उन्हें ऑपरेशन के लिए दिल्ली किया जा रहा है.

Ashoknagar News: BJP प्रत्याशी का हार्ट ब्लॉकेज, ऑपरेशन के लिये भोपाल से दिल्ली किया जा रहा शिफ्ट

Jajpal Singh Jajji Heart Blockage: अशोकनगर। विधानसभा चुनाव के दौरान मंगलवार को  अशोकनगर से बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत बिगड़ गई थी. उन्हें इलाज के लिए भोपाल भेजा गया, जहां उनके हार्ट में ब्लॉकेज की पुष्टि हुई है. अब जज्जी के ऑपरेशन के लिए उन्हें भोपाल से दिल्ली शिफ्ट किया जा रहा है. वहीं अब उनके समर्थक प्रचार में उनके न होने को लेकर लोगों से अपील कर रहे हैं. उनके समर्थक जनता के बीच जाकर कह रहे हैं की चुनाव आप सभी लड़ रहे हैं.

मगलवार को खराब हुई थी तबीयत
बता दें कि मंगलवार को सुबह विधायक जज्जी को उस वक्त अचानक सीने मे दर्द शुरू हुआ जब वह राजपुर गांव मे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की होने वाली सभा में जाने की तैयारी कर रहे थे. जिला चिकित्सालय मे प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डॉक्टरो ने भोपाल रेफर कर दिया था. भोपाल के एक निजी अस्पताल मे हुई जांचों के बाद उनके हृदय मे ब्लॉकेज की समस्या सामने आई है. यहां डॉक्टरो की सलाह के बाद उन्हें ऑपरेशन के लिये भोपाल से दिल्ली शिफ्ट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: BJP के बागी बढ़ा रहे मुसीबत, बोले- बुधनी में हत्या होने वाली थी; टारगेट में कौन?

शुभचिंतकों से की अपील
बीच चुनाव मे अचानक स्वास्थ्य खराब होने के कारण अशोकनगर से बाहर हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद विधायक जज्जी ने अपने समर्थकों शुभचिंतकों एवं कार्यकर्ताओं के लिए एक अपील की है. जिसमें उन्होंने अचानक अपने खराब हुए स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि अब चुनाव के समय वह उपलब्ध नहीं हो पाएंगे. क्योंकि इस दौरान उन्हें अस्पताल में रहना पड़ेगा.

बोले जल्द लौटूंगा
जजपाल सिंह जज्जी ने लोगों से अपील की है कि अब चुनाव को वह सभी लड़े. साथ ही उन्होंने विश्वास जताया है कि जनता की शुभकामनाओं के भरोसे वह जल्द स्वस्थ होकर लोगों के बीच लौटेंगे. उन्होंने अपने समर्थकों के निराश न होने की बात कही है और अपने पूरे प्रयास के साथ लड़ने की अपील की है.

चूना खाने के हैं चमत्कारी फायदे, 1-2 नहीं 70 बीमारियों का इलाज

बता दें बीजेपी के कैंडिडेट जजपाल सिंह जज्जी केंद्रीय सिंधिया की राजपुर में होने वाली सभा के लिए घर से निकल रहे थे. तभी उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और सीने में दर्द के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से भोपाल रेफर कर दिया गया. अब ऑपरेशन के लिए उन्हें दिल्ली शिफ्ट किया जाना है.

Trending news