MP BJP 2nd List: दूसरी लिस्ट में 64 नाम, दिल्ली में BJP हाईलेवल मीटिंग में हुआ मंथन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1867443

MP BJP 2nd List: दूसरी लिस्ट में 64 नाम, दिल्ली में BJP हाईलेवल मीटिंग में हुआ मंथन

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में भाजपा की पहली लिस्ट (MP BJP 1st List) के बाद अब दूसरी सूची को लेकर तैयारी जोरों पर है. माना जा रहा है पहली लिस्ट में 39 नाम के बाद अब पार्टी 64 सीटों पर प्रत्याशी (BJP Candidate List) उतार सकती है. इसके लिए सोमवार को दिल्ली में हाईलेवल मीटिंग हुई थी.

MP BJP 2nd List: दूसरी लिस्ट में 64 नाम, दिल्ली में BJP हाईलेवल मीटिंग में हुआ मंथन

Assembly Election 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh News) के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे जोर के साथ लगी हुई है. चुनाव से पहले ही बीजेपी ने प्रदेश में 39 प्रत्याशियों की सूची (MP BJP 1st List) जारी की थी. अब दिल्ली में हुई एक बैठक के बाद कहा जा रहा है कि जल्द पार्टी 64 प्रत्याशियों (BJP Candidate List) की एक और सूची जारी कर सकती है. चुनाव के (MP Vidhan Sabha Chunav) संबंध में सोमवार को दिल्ली में एक हाइलेवल मीटिंग (BJP Meeting In Delhi) की गई थी.

जल्द जारी होगा प्रत्याशियों की दूसरी सूची
सोमवार को दिल्ली में उम्मीदवारों के नामों पर मंथन किया गया है. इसमें कांग्रेस के कब्जे वाली हारी हुई सीटों को लेकर पहले प्रत्याशी उतारने की चर्चा हुई है. बैठक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास आयोजित की गई थी. इसमें भजाप के कोर कमेटी के लोग शामिल हुए थे और राज्यों से नेता भी शामिल हुए थे.

ये 8 मसाले तेजी से घटाएंगे वजन

कौन-कौन था बैठक में
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, संगठन महामंत्री बीएल संतोष, चुनाव प्रभारी भुपेन्द्र यादव, सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानन्द सहित कई अन्य दिग्गज शामिल थे.

64 प्रत्याशियों का हो सकता है ऐलान
बैठक में प्रत्याशियों के नाम की सूची लगभग तय मानी जा रही है. जानकारी के अनुसार, दूसरी लिस्ट में हारी हुई 64 सीटों पर प्रत्याशी घोषित करने की तैयारी है. पहली सूची को लेकर कार्यकर्ताओं की फीडबैक से भी केंद्रीय नेतृत्व को सौंपा गया है. इस लिस्ट में इसी के आधार पर फैसले हुए हैं.

बच्चों को योग करना चाहिए या नहीं? जानें उम्र और आसन

पहले जारी हुए थे 39 नाम
बता दें इससे पहले बीजेपी ने एक और लिस्ट जारी की थी. इसमें मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 नाम घोषित किए गए थे. ये वहीं 39 सीट थीं, जहां भाजपा या तो कमजोर है या फिर पिछली बार चुनाव हार गई थी.

Dharti Ka Naglok: ये नागलोग है..! इतने सांप की गिनना मुश्किल, लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

Trending news