Vidisha: MLA उमाकांत शर्मा से विधानसभा अध्यक्ष ने की मुलाकात, बोले-सदन में न हो कुश्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1354487

Vidisha: MLA उमाकांत शर्मा से विधानसभा अध्यक्ष ने की मुलाकात, बोले-सदन में न हो कुश्ती

Assembly Speaker Girish Gautam met Umakant Sharma: बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा द्वारा कांग्रेस नेताओं से अपनी सुरक्षा पर खतरा बताने की शिकायत के बाद आज विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने शर्मा के आवास में परिवार के सदस्यों समेत उनसे मुलाकात की.

Assembly Speaker Girish Gautam met Umakant Sharma

दीपेश शाह/विदिशा: मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम (Madhya Pradesh Vidhan Sabha Speaker Girish Gautam) आज भोपाल से ललितपुर जाते समय कुछ देर के लिए सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा (Sironj MLA Umakant Sharma) के निवास पर रुके. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने उमाकांत शर्मा के आवास में परिवार के सदस्यों समेत उनसे मुलाकात की. विधायक शर्मा के परिवार के सदस्यों से मुलाकात करने के बाद के मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा में प्रतिपक्ष की भूमिका आवश्यक है, लेकिन नाग पंचमी की तरह कुश्ती नहीं होनी चाहिए.

Cheetahs From Namibia in MP: सीएम शिवराज बोले- अब एमपी बनेगा 'चीता स्टेट ', ये इस सदी की सबसे बड़ी घटना

गौरतलब है कि विधायक उमाकांत द्वारा पिछले दिनों अपने साथ हुई मारपीट के संबंध में दिए शिकायत के सवाल पर विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि यह सामान्य बातें हैं.पर सदन में श्मशान की शांति नहीं होनी चाहिए. दरअसल मध्यप्रदेश विधानसभा के सत्र का दूसरा दिन हंगामेदार रहा था.बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने कांग्रेस नेताओं से अपनी सुरक्षा पर खतरा बताते हुए विधानसभा के स्पीकर गिरीश गौतम से सुरक्षा की मांग की थी.

MP कांग्रेस में फिर हुई टूट, कमलनाथ के करीबी दिग्गज नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा

बीजेपी विधायक ने मांगी थी सुरक्षा
उमाकांत शर्मा ने विधानसभा के सत्र के दूसरे दिन हुए अभद्र व्यहार के बाद खुद को डरा हुआ बताया था.उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Leader of Opposition Govind Singh) पर षड़तंत्र का आरोप लगाया था. उमाकांत शर्मा ने कहा था कि सदन के अंदर धक्का मुक्की अभद्र और अपमानजनक व्यहार किया गया है.मुझे भय है कि जब मेरे साथ यहां इस तरह व्यवहार किया जा सकता तो बाहर भी कोई घटना घटित हो सकती है, मैं सुरक्षा के साथ-साथ कड़ी करवाई की भी मांग करता हूं.

Trending news