बच्चे की जिद्द पर थाने पहुंचे मां-बाप, तो पुलिस ने भी मान ली लिटिल सिंघम की शर्त!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1471526

बच्चे की जिद्द पर थाने पहुंचे मां-बाप, तो पुलिस ने भी मान ली लिटिल सिंघम की शर्त!

राजधानी के निशातपुरा थाने से एक मजेदार मामला सामने आया है. वहां एक 4 साल का बच्चा अपने मां-बाप से ऐसी जिद्द करने लगा कि उनके पसीने छूट गए. बच्चे की जिद्द पूरी करने के लिए डरे सहमे माता-पिता उसे पास के थाने लेकर पहुंचे और बच्चे की डिमांड पुलिस वालों को बताई, जिसे सुन वो लोग भी सोच में पड़ गए.

बच्चे की जिद्द पर थाने पहुंचे मां-बाप, तो पुलिस ने भी मान ली लिटिल सिंघम की शर्त!

भोपाल: राजधानी के निशातपुरा थाने से एक मजेदार मामला सामने आया है. वहां एक 4 साल का बच्चा अपने मां-बाप से ऐसी जिद्द करने लगा कि उनके पसीने छूट गए. बच्चे की जिद्द पूरी करने के लिए डरे सहमे माता-पिता उसे पास के थाने लेकर पहुंचे और बच्चे की डिमांड पुलिस वालों को बताई, जिसे सुन वो लोग भी सोच में पड़ गए. हालांकि बाद में पुलिस थाने में उनकी शर्त पूरी की गई. 

लिटिल सिंघम की स्पेशल डिमांड
निशातपुरा थाने से केक काटते बच्चे की तस्वीरें सामने आई तो बकायदा बताना पड़ा कि ये लिटिल सिंघम कोई पुलिस वाले का बेटा नहीं बल्कि आम आदमी का बेटा है, जिसकी जिद्द पर उसे पुलिस की वर्दी पहनाई गई और  थाने में केक कटवाया गया. पुलिस यानि देश भक्ति भावना और यही भावना अपने बर्थडे पर एक 4 साल के बच्चे में दिखी. लिटिल सिंघम ने माता-पिता से पुलिस बनने की जिद्द की. इतना ही नहीं बच्चा पुलिस के साथ ही केक काटने की बात पर अड़ गया. इसके बाद डरे सहमे माता-पिता उसे पास के थाने लेकर पहुंचे और बच्चे की डिमांड पुलिस वालों को बताई. ये सुनकर वो लोग भी मान गए और उसका बर्थडे थाने में ही सेलिब्रेट किया गया.

पुलिस कर्मियों ने ये दिया जवाब
बच्चे का कहना है कि मैं सिंघम बनकर लड़कियों की रक्षा करूंगा. मामला भोपाल के निशातपुरा का है. यहां रहने वाले आकाश मालवीय मार्केटिंग करते हैं. उनके चार साल के बेटे रुद्राक्ष का रविवार को बर्थडे था. परिवार उसके जन्मदिन को मनाने की तैयारी कर रहा था. सुबह रुद्राक्ष ने पिता और मां ऋतु से पुलिस की वर्दी पहनकर सिंघम के साथ जन्मदिन मनाने पर अड़ गया. पुलिस की समाज में डरावनी छवि की वजह से माता-पिता उसे मनाने में जुटे रहे, लेकिन मासूम नहीं माना. वह मायूम हो गया. इस पर पापा-मम्मी ने पुलिस की वर्दी और केक खरीदा. इसके बाद घर लेकर जाने लगे, लेकिन वह पुलिस के साथ जन्मदिन मनाने पर अड़ गया. इस पर परिजन उसे निशातपुरा थाने लेकर गए. उन्होंने पुलिसकर्मियों को बच्चे की जिद बताई तो पुलिस कर्मियों ने भी बच्चे का जन्मदिन सेलिब्रेट कर उसे खुशी दे दी.

Trending news