MP News: होली से पहले मातमी हादसे! मंडला में 4 लोगों को ट्राले ने कुचला; दमोह में पिता पुत्र की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2172947

MP News: होली से पहले मातमी हादसे! मंडला में 4 लोगों को ट्राले ने कुचला; दमोह में पिता पुत्र की मौत

Big Accident In MP: मध्य प्रदेश में होली से पहले बड़ा हादसा हो गया है. यहां मंडला में ट्राले से कुचले जाने पर 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, दमोह में एक हादसे में बाप बेटे की जान चली गई है.

MP News: होली से पहले मातमी हादसे! मंडला में 4 लोगों को ट्राले ने कुचला; दमोह में पिता पुत्र की मौत

MP News: मंडला/दमोह। एक तरह देश में होली का त्यौहार शुरू हो गया है. दूसरी तरफ इससे एक पहले मध्य प्रदेश में दो बड़े हादसों के कारण मातम का माहौल हो गया है. मंडला में एक ट्राले ने 4 लोगों की कुचल दिया जिससे इनकी मौत हो गई. वहीं दमोह के जागेश्व में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में बाप बेटे की मौत हो गई है.

मंडला में 4 लोगों की मौत
मंडला में बेलगाम भागते ट्राले में बाइक सवारों को कुचल दिया है. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद ड्राइवर ट्राला छोड़कर मौके से फरार हो गया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है. आरोपी ड्राइवर को पुलिस तलाश रही है.

अहमदपुर चौराहे में घटना
मामला अंजनिया पुलिस चौकी क्षेत्र में एनएच 30 पर अहमदपुर चौराहे का है. बाइक में सवार पति, पत्नी और 2 बच्चे जा रहे थे. तभी अनियंत्रित ट्राले ने टक्कर मार दी. इससे सभी की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक टीम मामले की जांच कर रही है.

सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत
दमोह में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा साने आया है. सड़क हादसे ने पिता पुत्र की जान ले ली है. ये दोनों प्रसिद्ध जागेश्वर नाथ धाम बांदकपुर दर्शन करने जा रहे थे. घटना जिले के पथरिया थाना क्षेत्र के सदगुवा तिराहे की है. बाइक सवार पिता पुत्र को एक कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी और बाइक को ऊपर कार रौंदती हुई निकल गई.

कहां के हैं पिता पुत्र
इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक पथरिया थाना क्षेत्र के बांसा कला गांव के शिवराज राठौर और उनका बेटा अभी राठौर हैं. ये दोनों पिछले कई सालों से पूर्णिमा के दिन बांदकपुर भोलेनाथ के दर्शन करने जाते थे और आज भी वहीं जाने घर से निकले थे.

Trending news