MP News: इंदौर में BJYM कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद के बाद बड़ी कार्रवाई! MLA के भतीजे को किया पदमुक्त
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1734844

MP News: इंदौर में BJYM कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद के बाद बड़ी कार्रवाई! MLA के भतीजे को किया पदमुक्त

Indore News: इंदौर में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के बीच एक गरमागरम विवाद के बाद युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री शुभेंदु गौड़ और विशेष आमंत्रित सदस्य नयन सोनी को सभी दायित्वों से मुक्त कर दिया गया है.

Indore News

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्यप्रदेश (MP News) के इंदौर (Indore News) जिले में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद के बाद पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है. इंदौर में भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार की मौजूदगी में हुई मारपीट के बाद युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री शुभेंदु गौड़ और विशेष आमंत्रित सदस्य नयन सोनी को सभी दायित्वों से मुक्त किया गया है. युवा मोर्चा के पदाधिकारी आपस में भिड़ते नजर आए थे.जिसके बाद कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घण्टे में जवाब मांगा गया था .

MP News: तिरंगे को लेकर एमपी की सियासत हाई, BJP ने कांग्रेस पर तिरंगे का अपमान करने का लगाया आरोप

शुभेंदु गौड़-नयन सोनी पर हुई कार्रवाई
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की यूथ विंग युवा मोर्चा के सदस्यों के बीच तीखी नोकझोंक इंदौर में हिंसक झड़प में बदल गई थी.  भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार की उपस्थिति में हुई घटना के बाद पार्टी ने बड़ी कार्रवाई की है. बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री शुभेंदु गौड़ और विशेष आमंत्रित सदस्य नयन सोनी को सभी दायित्वों से मुक्त किया गया है. शुभेंदु गौड़ विधायक मालिनी गौड़ (MLA Malini Gaur) के भतीजे भी हैं.

क्या है पूरा मामला?
इंदौर में एक सभा के दौरान युवा मोर्चा के पदाधिकारी आपस में भिड़ते नजर आए. विवाद के परिणामस्वरूप, तेजी से कार्रवाई करते हुए युवा मोर्चा के शुभेंदु गौड़ और नयन सोनी को उनकी सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया. गौरतलब है कि यह निर्णय अनुशासन बनाए रखने  रखने के लिए किया गया.

अध्यक्ष सौगत मिश्रा पर शुभेंदु गौर के समर्थकों ने पिटाई 
बता दें कि घटना के बाद, पार्टी के नेतृत्व ने सभी शामिल व्यक्तियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया, 24 घंटे के भीतर उनके आचरण के लिए स्पष्टीकरण मांगा था. इंदौर में विवाद के दौरान प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार की उपस्थिति में भाजयुमो के नगर अध्यक्ष सौगत मिश्रा के साथ शुभेंदु गौर के समर्थकों ने अभद्र व्यवहार किया था.

Trending news