भाई के दोस्त ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, डरा-धमकाकर किया रेप
Advertisement

भाई के दोस्त ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, डरा-धमकाकर किया रेप

रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र से नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जहां भाई के दोस्त ने ही किशोरी को अपने हवस का शिकार बनाया है. आरोपी ने किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

भाई के दोस्त ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, डरा-धमकाकर किया रेप

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र से नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जहां भाई के दोस्त ने ही किशोरी को अपने हवस का शिकार बनाया है. आरोपी ने किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया है.

बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ब्लैकमेल कर रहा था और विगत 3 माह से किशोरी का शोषण कर रहा था. आरोपी युवक से तंग आकर किशोरी ने पूरी घटना परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाना पहुंचे और महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

असम की युवती से परेशान पूरा परिवार! वीडियो बनाकर 3 सदस्यों ने खाया जहर, जानिए मामला

बहाना बनाकर किया दुष्कर्म
पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि आरोपी किशोरी के भाई का दोस्त है. जिसके चलते घर आना जाना था. इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने किशोरी को बुआ के घर ले जाने के बहाने रास्ते में अपनी हवस का शिकार बनाया था.

पुलिस ने दर्ज किया केस
हैरानी की बात ये रही कि युवक ब्लैकमेल कर डरा धमाकाकर युवती से कई बार दुष्कर्म कर चुका था. फिर युवती ने परिजनों को ये बात बताई, जिसकी शिकायत पर आरोपी छोटू खान पिता सत्तार खान निवासी गुड़हा के खिलाफ महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म जान से मारने की धमकी पास्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news