Chandigarh university: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड मामले में 3 गिरफ्तारी, आज होगी उनसे पूछताछ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1357841

Chandigarh university: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड मामले में 3 गिरफ्तारी, आज होगी उनसे पूछताछ

Chandigarh university mms video:  पंजाब के माहोली में छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला गर्मा रहा है. छात्रों के प्रदर्शन के बीच यूनिवर्सिटी ने 1 हफ्ते तक छुट्टी रखने का फैसला किया है. 

Chandigarh university: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड मामले में 3 गिरफ्तारी, आज होगी उनसे पूछताछ

नई दिल्ली:  पंजाब के माहोली में छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला गर्मा रहा है. मामला चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का है. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. अभी तक 3 लोगों के अब तक गिरफ्तार कर लिया है. वहीं यूनिवर्सिटी  के स्टूडेंट्स का धरना बीती रात 2 बजे खत्म हुआ. DIG गुरप्रीत भुल्लर और मोहाली के DC अमित तलवार ने भरोसा दिलाया है कि स्टूडेंट्स की सारी बातें मानी जाएगी. इसके बाद यूनिवर्सिटी ने भी 24 सितंबर तक नॉन टीचिंग डे घोषित कर दिया है.  

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 1 हफ्ते तक रहेगी छुट्टी
बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड को लेकर हो रहे छात्रों के प्रदर्शन के बीच यूनिवर्सिटी ने 1 हफ्ते तक छुट्टी रखने का फैसला किया है. इस मामले में अब तक 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

fallback

कानून का पालन किया जा रहा
न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में भुल्लर ने कहा कि हम स्टूडेंट को यकीन दिला रहे है कि कानूनी प्रक्रिया शुरू हो गई है. छात्रों से लगातार संवाद किया जा रहा है. वहीं मोहाली के डिप्टी कमिश्नर तलवार ने कहा कि इस पूरे में मामले में किसी की आत्महत्या की कोई जानकारी नहीं है.  ये एक अफवाह थी.

घर जा रही छात्राएं
वहीं यूनिवर्सिटी में एक हफ्ते की छुट्टी घोषित होने के बाद अब डरी सहमी छात्राएं अपने-अपने घर वापिस लौट रही है. छात्राओं के परिजन अपनी बेटियों को वापिस लेने भी पहुंची है.

मामले में तीन गिरफ्तारी
MMS कांड के मामले में आरोपी सनी मेहता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जो शिमला जिले के रोहरू के छोटे गांव से है. वहीं 31 साल के शख्स रंकज वर्मा को भी हिरासत में ले लियाा है. दोनों ही आरोपी को शिमला की एसपी डॉ मोनिका की टीम ने गिरफ्तार किया है. फिर उन्हें पंजाब को पुलिस को सौंप दिया है. जिनसे आज पूछताछ होगी.

मोहाली पुलिस का बड़ा बयान
इस बीच मोहाली पुलिस का बड़ा बयान सामने आय़ा है. उन्होंने कहा है कि जांच में आरोपी छात्रा के मोबाइल में सिर्फ उसका वीडियो मिला है. किसी दूसरी छात्रा का नहीं. बाकी जो भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस हैं उनको जब्त कर लिया गया है. उनको फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने लोगों से अपील है कि अफवाहों पर विश्वास नहीं करें.

Trending news