छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर रेप केस दर्ज, महिला ने अबॉर्शन कराने का भी लगाया आरोप
Advertisement

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पर रेप केस दर्ज, महिला ने अबॉर्शन कराने का भी लगाया आरोप

रायपुर की जिला पुलिस ने बीजेपी विधायक और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ( BJP MLA Narayan chandel) के बेटे खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है. पूरा मामला महिला से रेप और उसका गर्भपात (Rape and abortion) कराने को लेकर है. गुरुवार को पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है.

सांकेतिक फोटो

रायपुर: रायपुर की जिला पुलिस ने बीजेपी विधायक और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ( BJP MLA Narayan chandel) के बेटे खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है. पूरा मामला महिला से रेप और उसका गर्भपात (Rape and abortion) कराने को लेकर है. गुरुवार को पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है. वहीं अब इस मामले पर छत्तीसगढ़ में राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस इसे लेकर बीजेपी पर हमलावर है.

दरअसल बीजेपी नेता के बेटे पलाश चंदेल पर आरोप है कि उसने 3 सालों तक शादी का झांसा देकर महिला के साथ न सिर्फ कथित तौर पर संबंध बनाएं बल्कि गर्भपात भी करवाया है. पलाश विपक्ष के नेता नारायण चंदेल के बेटे हैं. चंदेल जांजगीर-चांपा विधानसभा सीट से विधायक है.

News Today: एमपी की 19 नगरीय निकायों में वोटिंग आज, छत्तीसगढ़ में सीएम बघेल किसानों को देंगे बड़ी सौगात

कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी पर साधा निशाना
कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी पर साधा निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता जो नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बेटा है. उसने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया है. यह मामला बहुत गंभीर है. जब एफआईआर हो गयी है तो नेता प्रतिपक्ष चंदेल को नैतिकता दिखाते हुए अपने बेटे को पुलिस के सामने सरेंडर करवाना चाहिए. भाजपा का चरित्र सामने आ गया है. देशभर में बीजेपी नेताओं पर महिलाओं के साथ शोषण और दुष्कर्म के आरोप लग रहे है. भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व आंख मूंदे बैठा है. नारायण चंदेल के बेटे को छुपाया जा रहा है.

सोशल मीडिया से हुई मुलाकात
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि साल 2018 में उसकी फेसबुक के जरिए पलाश चंदेल से मुलाकात हुई थी. पीड़िता ने आरोप लगाया कि पलाश ने उसे शादी का झांसा देकर कई सालों तक रेप किया. जब वो गर्भवती हुई तो पलाश ने उसका गर्भपात करवा दिया.

छत्तिसगढ राज्य अनुसूचित जनजाति आयोग के सदस्य गणेश सिंह ध्रुव ने दी मामले की जनाकारी देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष के बेटे ने महिला का यौन शौषण किया है. हालांकि हम इस मामले पर हम ज्यादा कुछ नहीं करेंगे. क्योंकि अभी कोर्ट में ये मामला लंबित है. आगे कार्रवाई के बाद हम इस पर कहेंगे

Trending news