CG Politics: CM बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- जो भी भाजपा के नेता छग आ रहे हैं झूठ परोस रहे हैं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1762919

CG Politics: CM बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- जो भी भाजपा के नेता छग आ रहे हैं झूठ परोस रहे हैं

Raipur News: चुनाव को लेकर भाजपा नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, जो भी भाजपा के नेता आ रहे हैं झूठ परोस कर जा रहे हैं. 

 

CG Politics: CM बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-  जो भी भाजपा के नेता छग आ रहे हैं झूठ परोस रहे हैं

सत्य प्रकाश/रायपुर: भाजपा के केंद्रीय नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि, चुनाव के वक्त प्रधानमंत्री आ रहे हैं. जो भी भाजपा के नेता आ रहे हैं झूठ परोस कर जा रहे हैं. पहले गृहमंत्री आए तो कह कर गए कि धान केंद्र सरकार खरीदती है.अब रक्षा मंत्री आए तो कह कर गए कि नक्सलवाद बढ़ रहा है, धर्मान्तरण बढ़ रहा है जबकि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद घटा है. भाजपा के लोग राजनाथ सिंह से भी झूठ बुलवा दिए. रमन सिंह के राज में सबसे ज्यादा धर्मान्तरण हुआ. ये सूची राजनाथ सिंह और रमन सिंह को मैं दे सकता हूं. 

भाजपा की सरकार कमीशनखोरों की सरकार है- बघेल
भूपेश बघेल ने आगे कहा कि,  2006 में बिल लाए धर्मान्तरण को लेकर लेकिन लागू क्यों नहीं कर पाए? भाजपा की सरकार कमीशनखोरों की सरकार रही है. अब लोगों को बरगला रही है. हमने बस्तर के बंद स्कूल खोलने का काम किया है. हमारी सरकार में भ्रष्टाचार नहीं है. कमीशनखोरों के सरताज रमन सिंह रहे हैं. भाजपा लगातार अफवाह फैलाने की कोशिश करती है. रमन सिंह के राज में सबसे ज्यादा धर्मान्तरण हुआ. ये सूची राजनाथ सिंह और रमन सिंह को मैं दे सकता हूं.आगे बघेल ने कहा कि, धर्म विशेष के लोगों को टारगेट कर UCC ला रहे हैं. लेकिन फर्क तो सभी पर पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह- यहां धर्मांतरण बढ़ा, जवाब में कांग्रेस ने की ये अपील

 

UCC को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा-
UCC को भूपेश बघेल ने कहा कि, धर्म विशेष के लोगों को टारगेट कर इसे ला रहे हैं. लेकिन फर्क तो सभी पर पड़ेगा. हमारा ये कहना है कि, पहले ड्राफ लाए केंद्र सरकार फिर तो उसकी कंडिकाओं पर चर्चा होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में जाने के सवाल पर सीएम ने कहा- प्रधानमंत्री आएंगे, शासकीय कार्यक्रम होगा और निमंत्रण होगा तो जरूर जाएंगे. स्वागत के लिए भी जाएंगे. लेकिन पिछले समय रावघाट वाले उद्घाटन में वंदे भारत के हरी झंडी में भी सूचना नहीं दिए थे. बुलाए तो शैतान के घर भी जाएंगे नहीं बुलाएंगे तो भगवान के घर भी नहीं जाएंगे. 

Trending news