Election 2024: राहुल-अखिलेश की जोड़ी पर क्या बोले CM मोहन यादव? तालमेल पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2256996

Election 2024: राहुल-अखिलेश की जोड़ी पर क्या बोले CM मोहन यादव? तालमेल पर कही ये बात

Lok Sabha Elections: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और सपा के गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने तंज कसते हुए राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जोड़ी पर बयान दिया.

Election 2024: राहुल-अखिलेश की जोड़ी पर क्या बोले CM मोहन यादव? तालमेल पर कही ये बात

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने दिल्ली में प्रचार के दौरान सपा और कांग्रेस गठबंधन पर तंज कसा. सीएम ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जोड़ी को लेकर भी बड़ा बयान दिया. यादव ने दोनों की जोड़ी को बेमेल बताया. सीएम ने कहा- राहुल गांधी ने सभाओं में संविधान दिखाने को लेकर कहा कि वो जो संविधान दिखा रहे हैं वो संविधान ही गलत है. मूल संविधान, बाबा साहब का संविधान ब्लू बुक में है. बड़ी किताब है, जिसमें भगवान राम की फोटो भी लगी है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी को कोई तालमेल नहीं. यह बेमेल जोड़ी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से माननीय मुलायम सिंह ने सदैव नफरत की थी और उन्होंने मोदी को शुभकामना दी थी. अभी ये अवसर परस्ती की दोस्ती कितनी चलेगी. आप भी देखोगे हम भी देखेंगे.

ये भी पढ़ें-  कहीं आंसू, कहीं सिसकन! एक साथ 19 चिताएं देख सिहर उठा गांव, आज होगा अंतिम संस्कार

राहुल गांधी पर साधा निशाना
सीएम ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी उस संविधान के बजाय दूसरी कोई किताब दिखाकर मूल संविधान और बाबा साहब की आत्मा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. वो पहले संविधान को समझ लें. उनकी दादी ने संविधान को अलग करके देश में आपातकाल लगाया था. बाबा साहब अंबेडकर ने 1950 में जो मूल संविधान लागू किया था, उसमें कांग्रेस की 5 पीढ़ियों ने सौ बार से ज्यादा संविधान संशोधन कर दिये. जिन्होंने खुद पाप किए वो दूसरे से कहां सर्टिफिकेट लेंगे.

बेटियों को पिटवाते हैं और नाटक करते हैं केजरीवाल: CM
सीएम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जो जमानत पर आए हैं, उनको क्या गिरफ्तार करोगे.. उनको मालूम है कि उन्हें 2 दिन के बाद कहां जाना है? बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि इतने बड़ी जवाबदारी वाली जगह पर रहकर, कितनी हल्केपन की राजनीति करते हैं. जेल कोई मजाक है, जिस ढंग से वो बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार में इस ढंग का प्रदर्शन करके आप क्या चाह रहे हो ? आप बहन-बेटी का अपमान कर रहे हो, ये गलत बात है. पहले घर के अंदर आईएएस अधिकारी, चीफ सेक्रेटरी को मारते हैं और अब बहन को पिटवाते हैं और अपने पीए को बचाने के लिए नाटक करते हैं.

रिपोर्ट: अजय दुबे, भोपाल

Trending news