MP News: CM मोहन आज करेंगे लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त जारी, 134 करोड़ की भी देंगे सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2103236

MP News: CM मोहन आज करेंगे लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त जारी, 134 करोड़ की भी देंगे सौगात

Ladli Behna Yojana: CM डॉ. मोहन यादव आज मध्य प्रदेश की करोड़ों बहनों के खाते में लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त जारी करेंगे. इसके अलावा  वे मंडला में कई विकास कार्यों का भूमि पूजन कर 134 करोड़ की सौगात देंगे. 

MP News: CM मोहन आज करेंगे लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त जारी, 134 करोड़ की भी देंगे सौगात

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की लाडली बहनों के लिए आज का दिन खुशियोंभरा रहेगा. CM मोहन यादव महिलाओं के खाते में लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त की राशि ट्रांसफर करने वाले हैं. इसके अलावा आज सुरक्षा पेंशन योजना के हितग्राहियों के खाते में भी आज राशि क्रेडिट होगी. CM मोहन यादव शनिवार को मंडला जिले के दौरे पर रहेंगे. यहीं से सिंगल क्लिक के जरिए राशि ट्रांसफर करेंगे. साथ ही 134 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण कर जनता को बड़ी सौगात देंगे.

लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त
CM मोहन यादव शनिवार को लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त जारी करेंगे.वे प्रदेश की 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों के खातों में 1576 करोड़ रुपए क्रेडिट करेंगे. हर महीने की 10 तारीख को लाडली बहना योजना के तहत प्रदेश की पात्र महिलाओं के खाते में राशि ट्रांसफर की जाती है.

देंगे 134 करोड़ की सौगात
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सुबह 11 बजे मंडला पहुंचेंगे. यहां लाडली बहनों के साथ-साथ सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के हितग्राहियों के खाते में भी सिंगल क्लिक के जरिए राशि ट्रांसफर करेंगे. इसके अलावा मंडला में करीब 134 करोड़ रुपए के 27 विकास कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Solar Eclipse 2024: कब लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानें तारीख और समय

CM ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
मुख्यमंभी डॉ.मोहन यादव ने लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त को लेकर पोस्ट के जरिए जानकारी दी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उन्होंने लिखा- सक्षम नारी,सशक्त प्रदेश... आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चारों दिशाओं में प्रगति करती नारी शक्ति बनी, भाजपा सरकार की पहचान. आज मध्‍यप्रदेश की लाड़ली बहनों के खातों में 'लाड़ली बहना योजना' की 9वीं किस्‍त हस्तांतरित की जा रही है जिसके अंतर्गत बहनों के खाते में ₹1250 आ रहे हैं.

रानी दुर्गावती की प्रतिमा का अनावरण
CM डॉ. मोहन यादव मंडला जिले के RD कॉलेज में रानी दुर्गावती की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे.  CM मोहन यादव आज करीब डेढ़ घंटे तक मंडला में रहेंगे और अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे. बता दें कि 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों को आज लाभ मिलने वाला है.

Trending news