CM शिवराज ने मालती राय के समर्थन में किया रोड शो, कांग्रेस के गढ़ में भरी हुंकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1231724

CM शिवराज ने मालती राय के समर्थन में किया रोड शो, कांग्रेस के गढ़ में भरी हुंकार

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 10 किमी का रोड शो कर बीजेपी प्रत्याशी मालती राय के समर्थन में वोट मांगे.

सीएम शिवराज

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी महापौर भोपाल प्रत्याशी मालती राय के समर्थन में रोड शो किया. सीएम ने 10 किमी का रोड शो कर बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे. बता दें कि लोगों ने पुष्प वर्षा कर मुख्यमंत्री शिवराज का स्वागत किया. 

सीएम शिवराज ने किया इन वार्डों में किया जनसंपर्क 
सीएम शिवराज ने कांग्रेस के गढ़ वाले क्षेत्रों में महापौर चुनाव के लिए भाजपा के लिए वोट मांगे और हुंकार भरी. मुख्यमंत्री शिवराज ने भोपाल के वार्ड 27,28,29 में जनसंपर्क किया. मुख्यमंत्री शिवराज ने जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

गौरतलब है कि राज्य के 16 नगर निगम में महापौरों के लिए चुनाव होने जा रहे हैं. प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दल चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. गौरतलब है कि राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. कहीं न कहीं इन चुनावों के नतीजों से पता चलेगा जनता का मूड कैसा है. वहीं भोपाल की बात करें तो यहां कांग्रेस पार्टी ने महापौर पद के लिए विभा पटेल को टिकट दिया है. जबकि भारतीय जनता पार्टी ने मालती राय को मैदान में उतारा है.

बता दें कि कल सतना पहुंचे सीएम शिवराज ने पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कलामनाथ को कोई प्रत्याशी नहीं मिला तो विधायक को ही टिकट दिया गया. सीएम ने कहा था कि कमलनाथ का हाथ विधायक के साथ है और बाकी कांग्रेसी अनाथ हो गए हैं. कांग्रेस प्रत्याशी और कमलनाथ की नजर स्मार्ट सिटी के एक हजार करोड़ रुपये पर है. जिन्हें केंद्र व राज्य सरकार की ओर से विकास के लिए भेजे गए हैं.

Trending news