Vidisha Double Suicide Case: दबंगों से परेशान होकर पिता-पुत्री ने किया सुसाइड, आरोपी का CM शिवराज से है कनेक्शन!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1774656

Vidisha Double Suicide Case: दबंगों से परेशान होकर पिता-पुत्री ने किया सुसाइड, आरोपी का CM शिवराज से है कनेक्शन!

MP News: विदिशा में बेटी और पिता सुसाइड केस में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले के मुख्य आरोपी सुदीप धाकड़ का CM शिवराज सिंह के साथ कनेक्शन सामने आया है. 

 

Vidisha Double Suicide Case: दबंगों से परेशान होकर पिता-पुत्री ने किया सुसाइड, आरोपी का CM शिवराज से है कनेक्शन!

भोपाल/प्रमोद शर्मा: कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में छेड़छाड़ से परेशान एक युवती ने सुसाइड कर लिया था. युवती को न्याय नहीं मिलने से आहत पिता ने भी खुदखुशी कर ली थी. जांच के दौरान अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस केस के मुख्य आरोपी सुदीप धाकड़ का CM शिवराज सिंह चौहान के साथ कनेक्शन सामने आया है. आरोपी सुदीप के कंधे पर CM शिवराज सिंह का हाथ बताया जा रहा है. साथ ही मुख्यमंत्री के साथ सुदीप की तस्वीर भी सामने आई है. 

BA फर्स्ट ईयर की छात्रा ने किया था सुसाइड
विदिशा में दबंगों से परेशान होकर BA फर्स्ट ईयर की छात्रा ने सुसाइड कर लिया था. बेटी को न्याय नहीं मिलने से पिता ने भी सुसाइड नोट छोड़ आत्महत्या कर ली थी. सुसाइड नोट में जिस आरोपी के नाम का जिक्र किया गया है,  अब उसका CM शिवराज के साथ कनेक्शन सामने आने से काफी तरह की चर्चाएं होने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- 'मौत के बाद मरहम...' CM शिवराज ने की पीड़ित परिवार से बात, दबंगों से परेशान होकर बेटी और पिता ने दी थी जान

आरोपियों को BJP से नाता
युवती के पिता ने सुसाइड नोट में जिन आरोपियों के नाम का जिक्र किया है, उसमें से तीन आरोपियों का BJP से कनेक्शन सामने आया है. अब तक इन तीनों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई भी नहीं की है. इनमें- भगवान सिंह धाकड़ ,राजेश धाकड़ और कल्याण सिंह धाकड़ का नाम शामिल है. 

लालच देने पहुंचे विधायक
इस मामले के तूल पकड़ते ही  स्थानीय विधायक राजश्री सिंह ने परिजनों को आवास योजना का लालच देते हुए पांच लाख रुपए का चैक सौंपा. इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी परिजनों से बात की, जिस दौरान पीड़िता के भाई और मां ने न्याय की गुहार लगाई. 

6 लोग हुए गिरफ्तार
इस मामले में SP ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई जारी है.आरोपियों का नाम परीक्षण में रखा गया है. पीड़ित युवती के मौत के मामले में परिवार के शिकायती आवेदन के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

चिकन पार्टी की फिराक में थे मगरमच्छ, अकेले मुर्गे ने पूरे झुंड को दिया चकमा

 

Trending news