CM शिवराज ने बताया BJP में क्यों आए सिंधिया; विंध्य को सौगात दे कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1573621

CM शिवराज ने बताया BJP में क्यों आए सिंधिया; विंध्य को सौगात दे कही ये बड़ी बात

MP News: बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) रीवा (Rewa) पहुंचे. यहां उन्होंने चोरहटा हवाई अड्डे (Chorhata Airport) का भूमि पूजन कर विध्य (Vindhya) को बड़ी सौगात दी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बताया की सिंधिया ने बीजेपी क्यों ज्वाइन की.

CM शिवराज ने बताया BJP में क्यों आए सिंधिया; विंध्य को सौगात दे कही ये बड़ी बात

MP News: रीवा। विंध्य (Vindhya) को सौगात देने रीवा पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) व केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने चोरहटा हवाई अड्डे (Chorhata Airport) का भूमि पूजन किया. साथ ही कई अन्य कार्यों की भूमि पूजन किया. वहीं मंच से उद्बोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने कमलनाथ पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि जब चुनाव आता था तो कांग्रेस के लोग पत्थर गाड़ कर शिलान्यास करते थे. लेकिन, कोई भी काम को पूरा नहीं कर पाए.

कन्या विवाह योजना का बखान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कन्या विवाह योजना का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि जब मैं विधायक था तभी से मेरे मन में गरीब घर के बहन बेटियों की शादी करने का बोझ जिस कदर परिवार उठाता है. मैं विधायक के रहते गरीब बहन बेटियों की शादी करवाता था. सांसद बना तो भी सिलसिला जारी रहा. मेरे मुख्यमंत्री बनते ही मैंने कन्या विवाह योजना शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: बर्थडे पार्टी में पहुंची चुनावी रंजिश, डीजे पर छिड़ा विवाद गोली मार कर दी हत्या

क्यों बीजेपी में आए सिंधिया
सीएम ने कहा कि कमलनाथ ने यहां पर भी जनता के साथ छल किया. उन्होंने वादा किया कि शिवराज की सरकार 27 हजार देती है तो मैं 51 हजार की राशि दूगा. लेकिन, यह राशि सिर्फ और सिर्फ घोषणा तक सीमित रह गई. शादी हो गई डोली उठ गई लेकिन कमलनाथ ने पैसे नहीं दिए. इसीलिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का साथ दिया.

सड़कें बदल गई हैं
मंच से ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों को 2003 की सड़कों को याद दिलाया. उन्होंने कहा कि याद करो 2003 तक की सड़कों का हाल सड़क में गड्ढा की गड्ढे में सड़क. पहले और अब की सड़कों का हाल देख लो और अंदाजा लगा लो कि पहले क्या होता था और अब क्या हो रहा है.

ये भी पढ़ें: बच्चों को कागज में दिया गया मिड डे मील, प्रशासन की लापरवाही आई सामने

किसानों को मिल रहा फायदा
किसानों के लिए वाटर कनेक्टिविटी की अगर व्यस्था हो पाई है तो वह भी काम संभव हो पाया है बीजेपी की सरकार में. यह कांग्रेस के लोग तो जब चुनाव आता था तब पत्थर गाड़ते थे. बाणसागर का शिलान्यास का नाम देते थे. लेकिन, काम पूरा नहीं करवाते थे. यह संभव हो पाया है तो हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार में.

पंजाब और हरियाणा को पीछे छोड़ देगा विंध्य
किसानों को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चारों तरफ किसान भाइयों के लिए सिंचाई को लेकर काम चल रहे हैं. आज मैं इस मंच से गर्व के साथ कह रहा हूं कि उत्पादन के मामले में हमारा विंध्य पंजाब और हरियाणा को पीछे छोड़ देगा.

Trending news