जाग गईं चंबल की बंदूकें..! 2 दिन में 4 गोलीबारी कांड, एक छात्र की हत्या; पुलिस की कार्रवाई पर सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1522407

जाग गईं चंबल की बंदूकें..! 2 दिन में 4 गोलीबारी कांड, एक छात्र की हत्या; पुलिस की कार्रवाई पर सवाल

Crime Increased In Morena: ग्वालियर चंबल (Gwalior Chambal) क्षेत्र के मुरैना में बीते 2 दिनों के भीतर 4 गोलीबारी की घटनाएं सामने आ गई है. इसमें एक छात्र की मौत भी हो गई है. लगातार बढ़ रही घटनाओं के कारण लोगों में भय के साथ आक्रोश हैं. वहीं पुलिस की कार्रवाई पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

जाग गईं चंबल की बंदूकें..! 2 दिन में 4 गोलीबारी कांड, एक छात्र की हत्या; पुलिस की कार्रवाई पर सवाल

Crime Increased In Morena: मुरैना। ग्वालियर चंबल अंचल में एक बार फिर बंदूकों की जुबान बोलने लगी हैं. बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ऐसा इस लिए की बीते दो दिनों के भीतर मुरैना में 4 गोलीबारी की घटनाएं हुई हैं. इसमें एक छात्र की मौत हो गई हैं. अब इसे लेकर लोगों में आक्रोश पनप रहा है. इतना ही नहीं पुलिस के इतने दावों के बीच हो रही इस तरह की वारदातें उसकी कार्रवाई पर भी सवालिया निशान खड़े कर रही है.

2 दिन में 4 गोलीबारी की घटनाएं
दो दिन के भीतर मुरैना में 4 गोलीबारी की घटनाएं सामने आई हैं. इसमें से तीन घटनाएं रविवार को ही हुई. इसके बाद भी बदमाशों में पुलिस का भय नहीं था. बैक टू बैक सामने आ रही वारदातों से स्थानीय लोगों की चिंता भी बढ़ गई है.

शिव भक्ती में लीन भालू! कथा में रोज प्रसाद खाता है और वापस जंगल लौट जाता है; देखें वीडियो

पहली घटना
रविवार की दोपहर अंबाह इलाके में सर्राफा कारोबारी संतोष शर्मा की दुकान पर 3 बदमाशों ने दिनदहाड़े जमकर फायरिंग की. अंबाह में व्यापारी की गोली मारने वाले मामले में व्यापारियों द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया गया और व्यापारियों द्वारा चेतावनी दी गई शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया सभी व्यापारी बाजार बंद करेंगे.

दूसरी घटना
रविवार की शाम को ही सिविल लाइन इलाके के अंबाह बाईपास पर 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. छात्र की गोली मारकर हत्या के मामले में गुस्साए परिजनों ने सोमवार को एबी रोड पर जाम लगाया.

VIDEO: तार का फंदा डाल तेंदुए को फंसाया, देखें LIVE रेस्क्यू का वीडियो

तीसरी घटना रविवार की रात को ही एक कार पर फायरिंग की गई. जिसमें कार सवार बाल बाल बचे. वहीं चौथी घटना सोमवार की है. जहां, विंडवा क्वारी में एक दूध बेचने वाले को बदमाशों ने गोली मार दी. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने इनाम किया घोषित
लगातार हो रही गोलीबारी से पुलिस के हाथ पैर फूल गए हैं. अपराधियों को पकड़ने में नाकाम पुलिस द्वारा गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों पर 10 हजार का इनाम. वही अंबाह कस्बे में व्यापारी पर गोली मारने के मामले में पांच 5000 का इनाम घोषित किया है. हालात खराब होने पर लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा की पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

Video: पुरी में धू-धूकर जली ग्वालियर के श्रद्धालुओं की बस, सहायता के लिए संबित पात्रा आए आगे

Trending news