सरपंची को लेकर फिर हुआ खूनी संघर्ष, प्रत्याशी पर तीर कमान से हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1252089

सरपंची को लेकर फिर हुआ खूनी संघर्ष, प्रत्याशी पर तीर कमान से हमला

शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने चुनाव की बात को लेकर फरियादी और अन्य पीड़ितों पर तीर कमान और लट्ठ से हमला किया. 

सरपंची को लेकर फिर हुआ खूनी संघर्ष, प्रत्याशी पर तीर कमान से हमला

कमल सोलंकी/धारः सरपंची को लेकर एक बार फिर खूनी संघर्ष देखने को मिला है. दरअसल धार जिले में हारे हुए सरपंच प्रत्याशी और जीतने वाले सरपंच प्रत्याशी के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि सरपंच ने अपने समर्थकों के साथ हारे हुए प्रत्याशी और उसके समर्थकों पर हमला कर दिया. इस हमले में हारा हुआ प्रत्याशी तीर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है.

क्या है मामला
घटना धार जिले के तिरला इलाके के सियारी गांव की है. जहां 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए मतदान हुआ. इसके बाद हुई मतगणना के परिणामों में कमरु पिता नानुराम को विजयी घोषित किया गया. ये परिणाम ही खूनी संघर्ष का कारण बन गया. गांव के प्रेमसिंह ने तिरला पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमें जीते हुए सरपंच कमरु पिता नानुराम, छितु, मेहताब, सोहन, अंतरसिंह, सुनील, रेवसिंह के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 294, 323, और 307 के तहत मामला दर्ज कराया है.  

शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने चुनाव की बात को लेकर फरियादी और अन्य पीड़ितों पर तीर कमान और लट्ठ से हमला किया. जिसमें हारे हुए सरपंच प्रत्याशी हरिका पिता सिवलिया को पेट में बाएं तरफ तीर लगा है. घायल हिरका की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया है. साथ ही हिरका के 3 समर्थकों को भी चोट आई है. 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी फरार हैं. 

Trending news