ENG vs NZ Dream11 Prediction: आज से शुरू होगा क्रिकेट का 'महाकुंभ'! इन खिलाड़ियों पर दांव लगाकर बन सकते हैं करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1900967

ENG vs NZ Dream11 Prediction: आज से शुरू होगा क्रिकेट का 'महाकुंभ'! इन खिलाड़ियों पर दांव लगाकर बन सकते हैं करोड़पति

ENG vs NZ Dream11: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (world cup 2023) का आज पहला मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड और उपविजेता न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

ENG vs NZ Dream11 Prediction: आज से शुरू होगा क्रिकेट का 'महाकुंभ'! इन खिलाड़ियों पर दांव लगाकर बन सकते हैं करोड़पति

ENG vs NZ Dream11: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का आज पहला मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच पिछले बार की चैंपियन इंग्लैंड और उपविजेता न्यूजीलैंड (England vs New Zealand) के बीच खेला जाएगा. दोनों टीम सितारों से सजी हुई है. अभ्यास मैच में भी दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया था. विश्व कप का पहला मैच होने की वजह से इन दो देशों के अलावा विश्व भर के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें इस मैच पर टिकी हैं. आज के इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (ENG vs NZ Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
विश्वकप का पहला मुकाबला गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए शानदार मानी जाती है. हालांकि मौसम की वजह से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. यहां का अगर हम औसत स्कोर देखें तो  280- 300 रन है. हालांकि इस पिच पर 300 रन बनाना सेफ नहीं है क्योंकि दूसरी पारी में ओस पड़ेगी जिसकी वजह से गेंद हाथ से छूटेगी और इसका लाभ बल्लेबाजों को मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: दिवाली के बाद इन 5 राशि वालों पर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, छप्पर फाड़कर बरसेगा धन 

 

 

इन खिलाड़ियों पर दारोमदार 
आज का मुकाबला नरेंद्र मोदी मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा.  इस मैच में न्यूजीलैंड के ओपनर और अनुभवी बल्लेबाज कॉनवे और डेरिल मिचेल पर टिकी होंगी. क्योंकि टीम के लिए ये दो बल्लेबाज काफी ज्यादा मायने रखते हैं. इनके अच्छे प्रदर्शन से कीवी टीम अच्छा स्कोर बना सकती है. इसके अलावा सेंटनर और सोढ़ी की गेंदबाजी भी बल्लेबाजों को परेशान कर सकती है. इंग्लैड की तरफ से बात करें तो जोस बलटर और डेविड मलान, रूट इन तीन खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा दारोमदार होगा. इसके अलावा गेंदबाजी में मार्क वुड और आदिल रसीद काफी ज्यादा बल्लबाजों के लिए खतरा हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: रोजाना खाएं गुड़ चना, इन दिक्कतों से मिलेगी 10 दिन में छुट्टी

ड्रीम 11 
कैप्टन- जोस बटलर 
उपकैप्टन- डेवोन कॉनवे
विकेटकीपर- टॉम लाथम
ऑलराउंडर-  मोईन अली, सैम करन,डेरिल मिचेल
बल्लेबाज- जो रूट, केन विलियमसन
गेंदबाज- ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन, आदिल राशिद

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news