Gwalior News: 4 साल तक हलवाई करता रहा पूड़ी बेलने वाली का शोषण,शादी की बात पर उठाया ये कदम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1305543

Gwalior News: 4 साल तक हलवाई करता रहा पूड़ी बेलने वाली का शोषण,शादी की बात पर उठाया ये कदम

Gwalior News: एक युवक ने ग्वालियर के पनिहार थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत संबंध बनाए और बाद में शादी से मुकर गया है. आरोपी युवक हलवाई का काम करता है और पीड़िता भी उसके साथ काम करने जाती थी.

Gwalior News

 ग्वालियर: जिले के पनिहार थाना क्षेत्र (Gwalior's Panihar police station area) में रहने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने उसके साथ गलत संबंध बनाए और बाद में शादी से मुकर गया है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है.

4 वर्षों से दे रहा था शादी का झांसा 
दरअसल पनिहार थाना पहुंची 23 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि उसके पड़ोस में रहने वाले केशव कुशवाहा (Keshav Kushwaha) द्वारा विगत 4 वर्षों से शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए गए थे. बाद में जब पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी शादी करने से मुकर गया और पीड़िता से बात करना भी बंद कर दी. जिसके बाद परेशान होकर पीड़िता पनिहार थाने पहुंची. जहां पुलिस ने उसकी फरियाद सुनते हुए आरोपी युवक पर मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है. बताया गया है कि आरोपी युवक हलवाई का काम करता है और पीड़िता भी उसके साथ काम करने जाती थी, तभी आरोपी ने उसे अपने झांसे में ले लिया था.

मंदसौर में उफान पर शिवना, आपात स्थिति से निपटने की तैयारी, जानिए हालात

4 साल से रिलेशनशिप में
मामले को लेकर ग्वालियर के एडिशनल एसपी देहात गजेंद्र सिंह वर्धमान (Gwalior Additional SP Dehat Gajendra Singh Vardhman) ने कहा कि थाना पनिहार (Thana Panihar) में दो-तीन दिन पहले शिकायत दर्ज कराई गई.जिसमें लड़का-लड़की दोनों बरई गांव के रहने वाले हैं. लड़का हलवाई का काम करता था तो लड़की पूड़ी बेलने का काम करती थी. दोनों 4 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. जब शादी करने की बात आई तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद अब इसको लेकर पनिहार थाने में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ेंः MP रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, आज से मिलेगी यह खास सुविधा, जानिए

Trending news