MP News: हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को मिली जान से मारने की धमकी, बागेश्वर धाम से लौटते समय आया कॉल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2114101

MP News: हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को मिली जान से मारने की धमकी, बागेश्वर धाम से लौटते समय आया कॉल

Damoh News: हिंदूवादी नेता और सनातन संघ के अध्यक्ष उपदेश राणा को दमोह में जान से मारने की धमकी मिली है. उपदेश राणा का कहना हैं कि उनके दो साथियों की पहले हत्या हो चुकी है और गुजरात पुलिस ने उन्हें बताया है कि वो आतंकी एजेंसी ISIS की रडार पर है. 

MP News: हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को मिली जान से मारने की धमकी, बागेश्वर धाम से लौटते समय आया कॉल

दमोह: हिंदूवादी नेता और सनातन संघ के अध्यक्ष उपदेश राणा को दमोह में जान से मारने की धमकी मिली है. इसके बाद उन्होंने अपने साथियों के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस क इस मामले की जानकारी दी है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक ये धमकी Whatsapp कॉल पर दी गई है.

दरअसल उपदेश राणा प्रसिद्ध बागेश्वर धाम से लौटकर जबलपुर जा रहे थे, तभी दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र से गुजरते वक़्त उन्हें एक फोन कॉल आया और उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई. जिसके बाद राणा ने देहात थाना पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. देहात थाना पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

क्या दी गई धमकी?
जानकारी के मुताबिक इसमें फोन लगाने वाले अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि 'आज हम तेरा पीछा कर रहे हैं और तेरे नजदीक पहुंच गए हैं, बम फेंककर तुम्हें जान से मार देंगे''

ISIS की रडार पर राणा
इस मामले में उपदेश राणा का कहना हैं कि उनके दो साथियों की पहले हत्या हो चुकी है और गुजरात पुलिस ने उन्हें बताया है कि वो आतंकी एजेंसी ISIS की रडार पर है. लिहाजा उनकी जान को खतरा है. आज भी उनकी सुरक्षा में स्थानीय पुलिस चल रही थी लेकिन जिस तरह का धमकी भरा फोन कॉल आया उसके बाद उन्हें लगा कि उन पर हमला हो सकता है लिहाजा उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

साइबर सेल से हो रही जांच
दमोह एसपी सुनील तिवारी के मुताबिक उपदेश राणा के द्वारा एक आवेदन पत्र दिया गया है. फोन कॉल पर मिली धमकी को लेकर साइबर सेल से जांच कराई जा रही है. आपको बता दें कि पिछले महीने ही उपदेश राणा दमोह आये थे. जहां उन्होंने एक लव जिहाद के मामले को लेकर अनशन किया था.

रिपोर्ट- महेंद्र दुबे

Trending news