Baba vanga bhavishyavani: बाबा वेंगा की होश उड़ाने वाली भविष्यवाणियां, 2023 में भारत पर क्या पड़ेगा असर, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1511168

Baba vanga bhavishyavani: बाबा वेंगा की होश उड़ाने वाली भविष्यवाणियां, 2023 में भारत पर क्या पड़ेगा असर, जानिए

नया साल शुरू हो चुका है. पूरी दुनिया ने नए साल का स्वागत बड़े ही जोरदार तरीके से किया है. वहीं बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर कई भविष्यवाणियां की है. जिसने सभी को डरा कर रख दिया है.

Baba vanga bhavishyavani: बाबा वेंगा की होश उड़ाने वाली भविष्यवाणियां, 2023 में भारत पर क्या पड़ेगा असर, जानिए

Baba Vanga bhavishywani 2023: नया साल शुरू हो चुका है. पूरी दुनिया ने नए साल का स्वागत बड़े ही जोरदार तरीके से किया है. वहीं बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर कई भविष्यवाणियां की है. जिसने सभी को डरा कर रख दिया है. गौरतलब है कि बाबा वेंगा बुल्गारिया एक महिला भविष्यवक्ता हैं, जिसने कई भविष्यवाणियां की जो कि सच साबित हुई थी. तो चलिए जानते हैं कि 2023 में उन्होंने क्या भविष्यवाणी की है...

आपको बता दें कि साल 2023 के लिए बाबा वंगा ने बहुत डरावनी भविष्यवाणी की है. उनेक मुताबिक 2023 में तीसरा विश्वयुद्ध, त्रासदी, तूफान आदि से विश्व को काफी नुकसान होने वाला है.

1. तीसरा विश्वयुद्ध और परमाणु विस्फोट
बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि 2023 में परमाणु ऊर्जा का विस्फोट होगा, इससे काफी लोगों की जान और काफी धन हानि देखने को मिलेगी. वहीं विशेषज्ञ इस भविष्यवणी को यूक्रेन और रुस के बीच चल रहे युद्ध से जोड़ कर देख रहे हैं. उनकी मानें तो इन दो देशों का युद्ध विश्व युद्ध का रुप ले सकता है.

2. त्रासदी का साल
बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि 2023 त्रासदी वाला साल रहने वाला है. उनके मुताबिक पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होगा जो परमाणु हमले का कारण हो सकता है. साथ ही सोलर सुनामी आने की आशंका भी जताई है.

3. लैब में तैयार होगा बच्चा
बाबा वेंगा की भविष्यवाी के मुताबिक 2023 में लैब में बच्चे विकसित होंगे. उनकी त्वचा का रंग और लिंक उनके माता-पिता के द्वारा ही तय होंगे. अगर बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी सच साबित हुई तो इंसानों द्वारा सेक्स से बच्चों के पैदा होना का प्राकृतिक तरीका खत्म हो जाएगा.

4. एलियन अटैक 
बाबा वेंगा की ये भविष्वाणी काफी खतरनाक और डरावनी है. उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि किसी ग्रह से शक्तियों का अटैक हो सकता है. जिससे लाखों लोगों के मरने की आशंका है. विशेषज्ञ इसे एलियन हमले का संकेत बता रहे है. 

5. जैविक हथियारों से होगा हमला
बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर भविष्यवाणी की है कि कोई देश जैविक हथियारों से हमला कर सकता है. जिससे काफी लोगों की मौत संभव है. गौरतलब है कि रूस के राष्ट्रपति पुतिन यूक्रेन पर जैविक हथियारों के इस्तेमाल की बात कह चुके हैं. 

कौन थीं बाबा वेंगा
बाबा वेंगा का जन्म साल 1911 में बुल्गारिया में हुआ था और वह अपनी भविष्यवाणियों को लेकर चर्चा में रहती हैं. जब वह महज 12 साल की थीं, उसी वक्त उन्होंने एक एक्सीडेंट में अपनी दोनों आंखें खो दी थीं. वह अपनी आंखों से देख नहीं सकतीं लेकिन माना जाता है कि उनके पास भविष्य देखने की ताकत है. साल 1996 में बाबा वेंगा का निधन हो गया था.  

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news