Indore Banganga Accident: इंदौर के बाणगंगा में बड़ा हादसा! क्रेन के चलते हुई कई लोगों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1677718

Indore Banganga Accident: इंदौर के बाणगंगा में बड़ा हादसा! क्रेन के चलते हुई कई लोगों की मौके पर मौत

Indore Banganga Accident: इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम भीषण सड़क हादसा हो गया. 2 बाइकों में सवार एक महिला, एक लड़की व दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य महिला का पैर टूट गया है.

Indore Banganga Accident

Indore Banganga Big Accident: इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम बड़ा हादसा हो गया. जहां बाणगंगा थाने के पास ब्रिज के उतार पर कार से बचने के लिए दो बाइक साइड में चल रही क्रेन में जा घुसी. इससे बाइक सवार एक महिला, एक बच्ची और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई व एक अन्य महिला का पैर टूटा है जिनको प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. हालांकि मरने वालों की संख्या स्पष्ट नहीं है.

हादसे से पूरा इलाका सहम उठा
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में मंगलवार की शाम हुए दर्दनाक सड़क हादसे से पूरा इलाका सहम उठा. बाणगंगा क्षेत्र में तेज रफ्तार से आ रही क्रेन ने 5 से 7 लोगों को रौंद डाला.अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 5 की भी आंकड़े सामने आए हैं. हादसे के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी व अन्य बचाव दल मौके पर पहुंच गए.

घटना पर दुख जताते हुए कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने ट्वीट किया,इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में क्रेन गिरने की दुर्घटना से 5 लोगो के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें. ॐ शांति.

विधायक व मंत्री तुलसी सिलावट ने ट्वीट किया 

 

 

इस घटना पर राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने ट्वीट किया कि

 

(इससे जुड़ी और जानकारी मिलने पर खबर को अपडेट किया जाएगा)

 

Trending news