MP News: अक्षय कांति बम के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, इस मामले में कोर्ट से नहीं मिली राहत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2242984

MP News: अक्षय कांति बम के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, इस मामले में कोर्ट से नहीं मिली राहत

Akshay Kanti Bam: इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवारी छोड़ BJP में शामिल हुए अक्षय कांति बम के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. उनके साथ-साथ उनके पिता के खिलाफ भी MP हाई कोर्ट की इंदौर बेंच ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. 

MP News: अक्षय कांति बम के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, इस मामले में कोर्ट से नहीं मिली राहत

Indore News: हाल ही कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुए इंदौर के व्यापारी अक्षय कांति बम के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया गया है. ये वारंट 17 साल पुराने मामले में कोर्ट में पेशी के दौरान अनुपस्थित होने पर जारी किया गया है. अक्षय कांति बम के अलावा उनके पिता कांतिलाल बम के खिलाफ भी गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है. कोर्ट ने वारंट जारी करते हुए अगली तारीख की दोनों को गिरफ्तार कर जेल में पेश करने का आदेश दिया है. 

अक्षय कांति बम के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी
17 साल पुराने केस में कोर्ट ने अक्षय कांति बम के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. दरअसल, उनके खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज है, जिसकी सुनवाई 10 मई को होनी थी. इस सुनवाई में वे व्यक्तिगत कारण बताकर कोर्ट के समक्ष पेश नहीं हुए. ऐसे में कोर्ट ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. इस मामले में उनके पिता कांति बम के ऊपर भी धारा 307 के तहत केस है. वे भी सुनवाई के लिए शुक्रवार को कोर्ट में पेश नहीं हुए. ऐसे में कोर्ट ने दोनों के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है. 

गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश
इंदौर कोर्ट ने इस मामले में अक्षय कांति बम और कांतिलाल बम को गिरफ्तार कर अगली सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है. 

ये भी पढ़ें- Mother's Day: इन आसान तरीकों से मम्मी के लिए खास बनाएं मदर्स डे, छोटी से तैयारी मां को कर देगी इमोशनल

क्या है मामला
मामला 17 साल पुराना है. 2007 में बवाल और मारपीट के मामले में अक्षय कांति बम और उनके पिता के खिलाफ केस दर्ज है, जिस पर सुनवाई हो रही है. 

हाल ही में BJP में हुए शामिल
अक्षय कांति बम इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी थे. उन्होंने चुनाव से पहले 29 अप्रैल को अपना नामांकन वापस ले लिया और बाद में BJP में शामिल हो गए. वे जैन समाज से आते हैं और पेशे से व्यापारी हैं. 

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश का सबसे सस्ता कपड़ा बाजार, यहां दुकानों पर लगी रहती है लंबी-लंबी लाइन

Trending news