इंदौर में पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने निगमकर्मी पर तान दी रिवाल्वर, सूखा और गीला कचरा बना वजह...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1656130

इंदौर में पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने निगमकर्मी पर तान दी रिवाल्वर, सूखा और गीला कचरा बना वजह...

देश का सबसे नंबर 1 स्वच्छ शहर इंदौर अपनी स्वच्छता और लोगों के सूखा और गीला कचरा अलग फेंकने के नाम से जाना जाता है.  लेकिन एक पूर्व विधायक के रिश्तेदार ये बात को समझे नहीं और उन्होंने निगमकर्मी पर रिवाल्वर तान दी. दरअसल निगमकर्मी ने कचरा मिक्स करने से रोक दिया था.

इंदौर में पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने निगमकर्मी पर तान दी रिवाल्वर, सूखा और गीला कचरा बना वजह...

शिव शर्मा/इंदौर: देश का सबसे नंबर 1 स्वच्छ शहर इंदौर अपनी स्वच्छता और लोगों के सूखा और गीला कचरा अलग फेंकने के नाम से जाना जाता है.  लेकिन एक पूर्व विधायक के रिश्तेदार ये बात को समझे नहीं और उन्होंने निगमकर्मी पर रिवाल्वर तान दी. दरअसल निगमकर्मी ने कचरा मिक्स करने से रोक दिया था. जिसके बाद उन्होंने रिवाल्वर तान दी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि इंदौर नगर निगम घरों से ही गीला-सूखा कचरा अलग अलग करवा कर उठवाता है. परन्तु सुबह स्कीम नम्बर 103 इलाके में कचरा उठाने गयी कचरा गाड़ी वाले पर कचरे को अलग अलग करने का कहना भारी पड़ गया और उस पर रहवासी ने पिस्टल तान दी. जिसकी वीडियो वायरल हो गयी.

Dhirendra Shastri katha: अतीक-अशरफ की हत्या के कारण हनुमंत कथा रद्द, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कही ये बात

पूर्व विधायक का रिश्तेदार 
ये पूरी घटना स्कीम 103 के मंगल विहार कॉलोनी की है. पेट्रोल पंप संचालक महेश पटेल के घर कचरा कलेक्शन गाड़ी पहुंची थी. निगमकर्मी का पटेल की पत्नी से गीला-सूखा कचरा अलग-अलग करने की बात को लेकर विवाद हो गया. इस बीच महेश पटेल वहां रिवाल्वर लेकर पहुंच गया. उसने अपशब्द कहते हुए निगमकर्मी पर रिवाल्वर तान दी. इसके बाद निगमकर्मी वहां से निकल गए. मामले की जानकारी निगम के अधिकारियों और स्थानीय पार्षद तक भी पहुंची. बताया जा रहा है कि पटेल पूर्व विधायक मनोज पटेल के रिश्तेदार है.

पहले भी हुए विवाद 
हालांकि इंदौर में ये पहला मामला नहीं कि निगमकर्मियों ने आम लोग या नेता के विवाद हुए है. इंदौर तो कैलाश विजवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के बल्ले कांड से भी जाना जाता है. हालांकि कचरा विवाद की वजह निगमकर्मियों ने बताई है कि लोग गीला और सूखा कचरा अलग-अलग नहीं करते हुए मिक्स कर देते है. इसे लेकर जब बार-बार समझाइश दी जाती है तो विवाद की स्थिति बनती है. हमें तो आदेश मिले हैं कि गीला और सूखा अलग लेना है, इसमें हम क्या कर सकते हैं.

Trending news