इंदौर में पटवारियों ने काम किया बंद, एडीएम को हटाने की हो रही मांग, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1291881

इंदौर में पटवारियों ने काम किया बंद, एडीएम को हटाने की हो रही मांग, जानिए मामला

 ADM द्वारा बार-बार डांट लगाने पर कलेक्टर कार्यालय में कार्यरत एक महिला पटवारी ने बीपी की गोलियां खा ली थी. इसको लेकर शनिवार को सैकड़ों पटवारियों ने काम बंद कर दिया.

इंदौर में पटवारियों ने काम किया बंद, एडीएम को हटाने की हो रही मांग, जानिए मामला

इंदौर: ADM द्वारा बार-बार डांट लगाने पर कलेक्टर कार्यालय में कार्यरत एक महिला पटवारी ने बीपी की गोलियां खा ली थी. इसको लेकर शनिवार को सैकड़ों पटवारियों ने काम बंद कर दिया और कलेक्टर कार्यालय पहुंचे. उनका आरोप है कि ADM सभी के साथ इसी तरह का व्यवहार करते है और पटवारियों पर काम का दबाव बनाते हैं. पटवारियों ने कलेक्टर को के समक्ष पहले भी शिकायत की थी. अब पटवारी की जहर खाने के कदम से आहत अन्य सभी पटवारी ADM को हटाने की मांग लेकर कलेक्टर के समक्ष पहुंचे.

 
दरअसल बार-बार एक ही गलती करने पर ADM राजेश राठौर के डांट लगाने से परेशान एक महिला पटवारी ने बीपी की थोकबंद गोलियां खा ली थी. तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उनकी हालत स्थित है. इस घटना को लेकर पटवारी संघ में नाराजगी देखने को मिल रही है. पटवारियों ने आज अपना काम बंद रखा और कलेक्टर कार्यालय पहुंचे.

वहीं कलेक्टर मनीष सिंह से पूरे मामले में पल्ला झाड़ते हुए कहा के दोनों पक्ष की गलती होती है. हालांकि मुझे महिला की शिकायत नहीं मिली है. जबकि महिला अपनी लिखित शिकायत कलेक्टर के साथ साथ मीडिया को पहले ही दे चुकी है.

पटवारी एकत्रित होकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे
बता दें कि सभी पटवारियों ने Whatspp के शासकीय ग्रुप को भी एक साथ छोड़ दिया. उन्होंने ADM राजेश राठौर को हटाने की मांग की है. उनका कहना है कि ADM का सभी के साथ ऐसा ही व्यवहार है. महिला पटवारी लंबे समय से ये सबकुछ सहन कर रही थी. पटवारी संघ ने कलेक्टर मनीष सिंह को पुनः शिकायत की और ADM के ट्रांसफर की मांग की है. उनका कहना है कि जब तक ADM को नहीं हटाया जाएगा, हम काम बंद रखेंगे.

Trending news