सिंधिया समर्थक इमरती देवी के सामने नेहा परिहार, लाखों के आरोप में घिर गईं 'महाराज' की सिपहसालार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1874859

सिंधिया समर्थक इमरती देवी के सामने नेहा परिहार, लाखों के आरोप में घिर गईं 'महाराज' की सिपहसालार

लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी पर गंभीर आरोप लगे हैं. इमरती देवी पर बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. 

सिंधिया समर्थक इमरती देवी के सामने नेहा परिहार, लाखों के आरोप में घिर गईं 'महाराज' की सिपहसालार

ग्वालियर: लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष और सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी पर गंभीर आरोप लगे हैं. इमरती देवी पर बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इसके अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष बनवाने के नाम पर ली गई लाखों की रकम को वापस मांगने और विधानसभा चुनाव में दावेदारी करने पर धमकी देने का गम्भीर आरोप लगाया है. मामले की शिकायत SP से की गई है, जिस पर जांच के आदेश दिए हैं.

दरअसल ग्वालियर जिला पंचायत में वार्ड क्रमांक 9 डबरा से जिला पंचायत सदस्य नेहा परिहार ने पूर्व मंत्री इमरती देवी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नेहा परिहार का आरोप है कि वह डबरा से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट की दावेदारी कर रही है. इस बात की जानकारी इमरती देवी को जैसे ही लगी उन्होंने फोन कर जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही उनके पति मुकेश परिहार पर झूठे आरोप लगवाते हुए एफआईआर दर्ज करवाने की भी बात कही है.

लाखों रुपये देने का इल्जाम
नेहा परिहार ने कहा कि इमरती देवी ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के दौरान 45 लाख रुपये की रकम ली थी और कहा था कि वह जिला पंचायत अध्यक्ष बनवा देंगी. लेकिन जब अध्यक्ष नहीं बनवाया तो लगातार रुपए वापस मांगने पर वह इस तरह की धमकी देती आ रही है. इसलिए मामले की शिकायत ग्वालियर एसपी से की है. ताकि उन्हें और उनके पति मुकेश परिहार को पुलिस सुरक्षा प्रदान करें, और FIR भी दर्ज की जाए.

गंभीर आरोप लगाए
नेहा परिहार ने यह भी गंभीर आरोप लगाया है कि एक धान काटने वाली महिला आज करोड़ों की संपत्ति की आसामी बन गई है. इमरती देवी ने लोगों से अवैध वसूली कर यह काली कमाई इकट्ठी की है.

इमरती देवी का बयान आया सामने
वहीं इस मामले में इमरती देवी का बयान भी सामने आ गया है. इमरती देवी का कहना है कि नेहा परिहार जो भी आरोप लगा रही हैं, वे सभी झूठे हैं. उनके पास यदि कोई सबूत है तो सामने लेकर आए, 45 लख रुपए रकम देने का आरोप भी पूरी तरह से झूठ है सवाल तो अब यह खड़े होते हैं कि आखिर उनके पास 45 लाख रुपए जैसी बडी रकम कहां से आ गई? इमरती देवी ने नेहा परिहार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नेहा परिहार की शादी भी झूठी है. मुकेश परिहार की शादी राखी नाम की महिला से हुई थी, जबकि नेहा ने मुकेश से दूसरी शादी की है और हिंदू धर्म में दूसरी शादी नाजायज कहलाती है. जो कि कानूनन भी गलत है, ऐसे में सभी आरोप निराधार है.

इस मामले पर ग्वालियर एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना हैं कि जिस तरह की शिकायत नेहा परिहार जिला पंचायत सदस्य द्वारा की गई है, उसको लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं.

रिपोर्ट- प्रियांशु यादव

Trending news