MP News: बिछड़ते कांग्रेसियों पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, BJP पर लगाया बड़ा आरोप!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2184278

MP News: बिछड़ते कांग्रेसियों पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, BJP पर लगाया बड़ा आरोप!

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का कांग्रेस छोड़ने का सिलसिला जारी है. सोमवार को पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी माने जाने वाले छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहांके ने भाजपा ज्वाइन कर ली. अब इस मामले पर कमलनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

MP News: बिछड़ते कांग्रेसियों पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, BJP पर लगाया बड़ा आरोप!

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में एक-एक करके बिछड़ रहे करिबियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भड़क गए. सोमवार को सोशल साइट X पर भाजपा पर निशाना साधते हुए जमकर आरोप लगाया. कमलनाथ ने कहा कि भाजपा छिंदवाड़ा पर आक्रमण करना चाहती है. नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है. बता दें कि सोमवार सुबह ही कमलनाथ के करीबी और छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहांके ने कमलनाथ को बड़ा झटका देते हुए भाजपा में शामिल हो गए. उन्हें खुद मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सदस्यता दिलाई.

कमलनाथ ने X पर लिखा- "मैं 45 वर्ष से छिंदवाड़ा को भारत का सबसे विकसित इलाका बनाने की तपस्या कर रहा हूं. छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है. भाजपा वाले इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहते हैं. इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी धनबल, बाहुबल और सत्ता बल का दुरुपयोग करने में लगी है. नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है."

ये भी पढ़ें- MP में 9 से बढ़कर 12 हुए BJP के महापौर, अब तक इन शहरों के मेयर बदल चुके हैं पाला

सम्मान में कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा छिंदवाड़ा: नाथ
पूर्व CM ने आगे लिखा- "छिंदवाड़ा की जनता भाजपा की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी. हर चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है लेकिन जब चुनाव परिणाम आता है तो पता चलता है कि छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को उसके अपराध का उचित दंड दिया है. छिंदवाड़ा अपने सम्मान से कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा और अपनी विकास यात्रा पर अविरल आगे बढ़ता रहेगा."

कमलनाथ और दिग्विजय का विदाई का ऑपरेशन: वीडी शर्मा
छिंदवाड़ा समेत एमपी में कांग्रेस को छोड़ते कांग्रेस को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ और दिग्विजय की विदाई का अभियान चल रहा है. कांग्रेस में कोई नहीं रहना चाहता. छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहांके की सदस्यता पर वीडी ने कहा कि वे नकुलनाथ कमलनाथ के शब्दों से आहत होकर आए हैं, जिन्होंने आदिवासियों का अपमान किया है.

कांग्रेस ने अपने नेताओं को बताया बिकाऊ
इधर, कांग्रेस ने पलटवार करते हुए अपने ही नेताओं का बिकाऊ बता दिया. पीसीसी उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने कहा कि भाजपा कांग्रेसियों को खरीद रही है. भाजपा में जाने वाले कांग्रेसी बिक रहे हैं. दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का आज कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है.

Trending news