Karnataka Assembly Elections:कौन हैं कांग्रेसी SMS..? जिनसे कर्नाटक को बचाना चाहते हैं CM शिवराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1673400

Karnataka Assembly Elections:कौन हैं कांग्रेसी SMS..? जिनसे कर्नाटक को बचाना चाहते हैं CM शिवराज

CM Shivraj Coined Term SMS: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कांग्रेस नेताओं सिद्धारमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार के लिए "एसएमएस" शब्द गढ़ा और उन्हें कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक बताया है.

CM Shivraj Coined Term SMS

Karnataka Assembly Elections 2023: अगले महीने कर्नाटक में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इसी के चलते राज्य की सभी प्रमुख पार्टियां प्रचार कर रही हैं. साथ ही साथ देश के कई बड़े-बड़े नेता भी इस समय कर्नाटक पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी भारतीय जनता पार्टी के लिए कर्नाटक में जनसभा करते हुए पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं. इसी दौरान वह कर्नाटक कांग्रेस पर लगातार वार कर रहे हैं. इसी क्रम में आज उन्होंने एसएमएस टर्म के जरिए कांग्रेस पर हमला बोला है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर्नाटक में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं. मीडिया से बातचीत करते हुए, सीएम शिवराज ने कहा कि SMS से कर्नाटक को बचाना है. मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए ये कहा. SMS का फुल फॉर्म बताते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि SMS का मतलब सिद्धारमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार...  उन्होंने कहा कि एक करप्ट मैसेज मोबाइल खराब कर देता है. ठीक वैसे ही ये करप्ट sms कर्नाटक के भविष्य को खराब कर देगा. बता दें कि कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं. सीएम शिवराज कर्नाटक की दो विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगे. वे बेल्लारी विधानसभा सीट पर रोड शो में भी हिस्सा लेंगे. इस मौके पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी मौजूद रहेंगे.

MP Assembly Election 2023: CM शिवराज ने टिकट को लेकर बताई गाइडलाइन, अब ये नेता नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

कांग्रेस की पहचान 3C: सीएम शिवराज 
इससे पहले भी सीएम शिवराज ने कर्नाटक में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण की बात करती है. कांग्रेस की पहचान 3C (ट्रिपल C) है. यानी करप्शन, क्राइम और कमीशन. आगे उन्होंने कहा था कि BJP की पहचान कनेक्टिविटी है. रोड कनेक्टिविटी और एयर कनेक्टिविटी. BJP की पहचान स्वच्छता है यानी क्लीनलीनेंस. BJP की पहचान डेवलपमेंट यानी विकास है. इसके अलावा राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि ये झूठी गारंटी देने वाले हैं! 2018 में राहुल जी मध्य प्रदेश में कर्जमाफी का झूठा वादा करके गए थे, लेकिन कर्जा माफ नहीं किया.

Trending news