MP News: प्यार में धोखा खाए युवक ने PM आवास की बिल्डिंग पर लगाई फांसी, वीडियो शूट कर बताई आपबीती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1605487

MP News: प्यार में धोखा खाए युवक ने PM आवास की बिल्डिंग पर लगाई फांसी, वीडियो शूट कर बताई आपबीती

Katni Latest News: कटनी जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बन रहे मकानों की बिल्डिंग में फांसी लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के अनुसार युवक ने यह कदम प्यार में धोखा खाने के बाद उठाया है.

Katni Latest News

नितिन चावरे/कटनी: मध्यप्रदेश के कटनी जिले (Madhya Pradesh Katni district) में प्यार मे धोखा खाए (cheated in love) एक आशिक ने निर्माणाधीन पीएम आवास योजना के तहत बन रहे रहे घर की बिल्डिंग पर लटकर फांसी लगा ली. युवक ने मरने से पहले एक वीडियो बनाई, जिसमें आत्महत्या की वजह वो पन्ना जिले (Panna) की रहने वाली युवती को बताता दिख रहा है. मृतक संदीप के मुताबिक युवती से उसका प्रेमप्रसंग पिछले 6 वर्षो से चल रहा था. इस दौरान युवती और उसके परिवार के लोगों ने उससे पैसे लिए. फिर लड़की ने किसी दूसरे युवक को जाल में फंसाकर मृतक को धोखा देने लगी. जिससे आहत होकर संदीप सोनी (Sandeep Soni) ने फांसी लगाने जैसा आत्मघाती कदम उठाया.

वीडियो किया वायरल
दरअसल, कटनी जिले के झिंझरी इलाके में बन रहे पीएम आवास की बिल्डिंग में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त ली. पुलिस को घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट और मृतक का मोबाइल फोन मिला है. जिसके आधार पर पुलिस जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की पहचान संदीप सोनी के रूप में हुई जो सतना जिले नागौद के तहसील का रहने वाला है. जिसका प्रेम प्रसंग पन्ना जिले की रहने वाली युवती से वर्ष 2018 से लगातार चल रहा था. इस दौरान युवती का किसी और से चक्कर चलने की बात युवक को पता चली. जिससे युवक द्वारा फांसी लगाने जैसा कदम उठाया गया. वहीं मृतक युवक ने फांसी लगाने से पहले पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसमें मृतक ने अपनी आपबीती बताता दिख रहा है. कटनी पुलिस इन सभी बिंदुओं को ध्यान पर रखते हुए जांच कर रही है.

 

काम धंधा ठप हो गया तो युवती ने दूरी बना ली
मृतक संदीप सोनी द्वारा बनाए गए वीडियो के मुताबिक, अमानगंज की युवती से पिछले 6 वर्षों से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने. जिसकी जानकारी युवती के परिजनों को भी थी. परिजनों के किसी भी प्रकार का एतराज न जताने की वजह संदीप का बिजनेस और पैसे बताया गया.  संदीप अपनी सारी कमाई युवती के माता चंदा और पिता नरेश सोनी को देता था.यही नहीं युवती भी संदीप से महंगे-मंहगे गिफ्ट की डिमांड करती तो युवक होने वाली पत्नी समझकर देता रहा, लेकिन मामले पर ट्विस्ट तो तब आया जब युवक का बिज़नेस बंद पड़ा और युवती भी धीरे-धीरे संदीप से दूरी बनाती चली गई. इस दौरान संदीप को पता चला की उसकी प्रेमिका का किसी अन्य लड़के के साथ पिछले 6 माह से गहरी बात-चीत चल रही है. जिससे आहत होकर युवक ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल एसपी सुनील कुमार जैन ने बताया कि मृतक के पास मिले लेटर और वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. जिस पर यदि कोई दोषी पाया जाएगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news