MP News: BJP नेता के घर चल रहा था सट्टे का खेल, पुलिस मारी रेड तो भड़क उठी जिपं सदस्य की पत्नी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2102375

MP News: BJP नेता के घर चल रहा था सट्टे का खेल, पुलिस मारी रेड तो भड़क उठी जिपं सदस्य की पत्नी

Khandwa news: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में पुलिस ने लोगों को जुआ-सट्टा खिलाने के आरोप में एक भाजपा नेता और उसके पूरे परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुकबिर की सूचना पर रेड मारी थी.

MP News: BJP नेता के घर चल रहा था सट्टे का खेल, पुलिस मारी रेड तो भड़क उठी जिपं सदस्य की पत्नी

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में पुलिस ने लोगों को जुआ-सट्टा खिलाने के आरोप में एक भाजपा नेता और उसके पूरे परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. हैरानी की बात ये है कि सट्टा खिलाने वाले की पत्नी खंडवा जनपद में सदस्य है. पुलिस ने दबिश में यहां से दो मोबाइल फोन, 10 हजार रुपये, ताश की गड्डियां और सट्टा लिखने की पर्चियां जब्त की है.

दरअसल मामला खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र का है. यहां भाजपा नेता दीपक यादव, उनकी पत्नी खंडवा जनपद की सदस्य ज्योति यादव, बेटा रौनक और मां को अपने ही घर में लोगों को जुआ, और सत्ता खिलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

मुकबिर की सूचना पर दबिश 
मुखबिर की सूचना पर पुलिस यहां दल-बल और पंचों को साथ लेकर पहुंची थी. पंचों की उपस्थिति में ही पुलिस ने कार्रवाई की. इस भाजपा नेता के घर से पुलिस ने ताश की गड्डियां सट्टा लिखने की पर्चियां, रजिस्टर ,मोबाइल फोन और लगभग 10 हजार रुपये नगद बरामद किए.

विवाद की स्थिति भी बनी
वहीं पुलिस जब बीजेपी नेता दीपक यादव को गिरफ्तार कर रही थी तो उसकी मां और पत्नी पुलिस से भीड़ गई और कहने लगी कि वो वर्दी उतरवा दूंगी. हालांकि पुलिस पर इसका कोई असर नहीं हुआ. चारों आरोपियों पर जुआ और सट्टा के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने मामला दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें जुआं,सट्टा खेलने वाले भी शामिल है.

घर को बना रखा था सट्टे का अड्डा
वहीं इस  पूरे मामले पर  टीआई वर्मा ने बताया आरोपियों ने अपने घर को जावर के आसपास के गांवों का हेडक्वार्टर बना रखा था. दीपक पर जुआ-सट्टे के दो मामले पहले से भी दर्ज हैं.. जिपं सदस्य का पुलिस से बहस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने थाने लाकर आरोपियों से पूछताछ भी की है.

रिपोर्ट - प्रमोद सिन्हा

Trending news