Khandwa News: वैलेंटाइन डे पर कपल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2110619

Khandwa News: वैलेंटाइन डे पर कपल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर

Madhya Pradesh News: वैलेंटाइन डे के मौके पर खंडवा से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी और प्रेमिका ने जहर खा लिया, जिससे प्रेमिका की मौत हो गई. जानिए पूरा मामला... 

 

Khandwa News: वैलेंटाइन डे पर कपल ने खाया जहर, प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर

Khandwa News: वैलेंटाइन डे पर एक प्रेमी जोड़े ने साथ जीने-मरने की कसम खाकर गलत कदम उठा लिया. एक गलत कदम ने प्रेमिका की जान ले ली जबकि प्रेमी की हालत गंभीर है. दरअसल, खंडवा में एक प्रेमी जोड़े ने जहर पी लिया. घटना खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जिसमें नाबालिग प्रेमिका की मौत हो गई जबकि प्रेमी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

3 महीने पहले परिजनों को मिली थी जानकारी 
बता दें कि तीन माह पहले उनके प्रेम प्रसंग के बारे में परिवार को पता चल गया था और उन्होंने दोनों को समझाया था. मृतक के पिता का कहना है कि लड़का उनके गांव का ही रहने वाला है. वह उनकी बेटी के पीछे पड़ा था और संभव है कि उसने ही उसे ऐसा कदम उठाने के लिए उकसाया हो. उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बेटी से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

जानिए पूरा मामला
मामला खंडवा जिले के पंधाना थाना क्षेत्र का है. जहां एक गांव में बीती रात एक लड़का और लड़की घर से लापता हो गए, तो परिजन ने उन्हें तलाशना शुरू किया. जिसके बाद लड़के ने फोन पर बताया कि उसने अपनी प्रेमिका के साथ खेत में जहर खा लिया है. परिजन खेत पर पहुंचे तो दोनों बेहोश मिले. इनके मुंह से झाग निकल रहा था. जिसके बाद इन्हें पंधाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया,  जहां से उन्हें खंडवा जिला अस्पताल भेज दिया गया. अस्पताल लाते वक्त लड़की की मौत हो गई. वहीं प्रेमी का इलाज जारी है. लड़की नाबालिग है.

यह भी पढ़ें: Politics Over Narmada: सदन में नर्मदा पर सियासत, सरकार के फैसले पर विपक्ष का वार; जानिए किसने क्या कहा?

 

प्रेमी का अस्पताल में इलाज जारी
इस मामले में पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने के बाद लड़के और लड़की को इलाज के लिए लाया गया था. लड़की की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. लड़के का इलाज जारी है. परिजनों के बयान के आधार पर हम आगे की कार्रवाई करेंगे.

रिपोर्ट- प्रमोद सिन्हा

Trending news